पंखे से लटका मिला दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र का शव, सुसाइड नोट भी बरामद

गाजियाबाद : पंखे से लटका मिला दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र का शव, सुसाइड नोट भी बरामद

पंखे से लटका मिला दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र का शव, सुसाइड नोट भी बरामद

Google | Demo

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड-चार में दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र का शव मंगलवार शाम चार बजे पंखे से लटका मिला है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सुसाइड का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पुलिस ने छात्र की पहचान आदित्य कर्दम (26) के रूप में की है। आदित्य दिल्ली विश्वविद्यालय से दर्शनशास्त्र में परास्नातक कर रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आदित्य पिछले डेढ़ साल से शक्ति खंड- चार स्थित घर पर रहते थे। उनका परिवार मकनपुर में रहता है। 

जानकारी के मुताबिक शाम चार बजे आदित्य का दोस्त उसके पास पढाई करने आया। लेकिन उसे आदित्य का शव पंखे से लटका मिला। मामले की सूचना पुलिस सहायता नंबर 112 और आदित्य के परिवार को दी गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को आदित्य के शव के पास से सुसाइड नोट मिला। 

सुसाइड नोट में किसी को मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। साथ ही किस कारण से सुसाइड किया गया इसका जिक्र भी नहीं है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। परिवार से पूछताछ के आधार पर ही मौत की वजह का पता चल पाएगा। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.