गाजियाबाद के मेडिकल कॉलेज में छात्रा का लटका मिला शव, हॉस्टल में फैली सनसनी

बड़ी खबर : गाजियाबाद के मेडिकल कॉलेज में छात्रा का लटका मिला शव, हॉस्टल में फैली सनसनी

गाजियाबाद के मेडिकल कॉलेज में छात्रा का लटका मिला शव, हॉस्टल में फैली सनसनी

Tricity Today | घटनास्थल

Ghaziabad : हापुड़ से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। पिलखुवा में स्थिती मेडिकल कालेज में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा ने शनिवार दोपहर फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। छात्रा कानपुर की रहने वाली है। कॉलेज के हॉस्टल में पंखे से छात्रा का शव लटका मिला है। लड़की के दोस्तों ने इसकी जानकारी कॉलेज के अध्यापकों को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर छात्रा का शव नीचे उतारा है। हादसे की सूचना छात्रा के परिजनों को दे दी गई है। 

जीएस मेडिकल कालेज का मामला
हापुड़ से एसपी दीपक भूकर ने बताया कि कानपुर की रहने वाली शैलजा सिंघल पिलखुवा के जीएस मेडिकल कालेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। वह एमबीबीएस द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। कालेज में बने छात्रावास के एक कमरे में वह सहपाठी छात्राओं के साथ रहती थी। शनिवार दोपहर शैलजा की सहपाठी छात्रा उसके कमरे में पहुंची। दरवाजा खटखटाने पर शैलजा ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद सहपाठी छात्रा को शक हुआ और उसने कालेज और छात्रावास के अधिकारियों और कर्मचारियों को इसकी जानकारी दी। सूचना के पिलखुवा प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप चौहान भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस पूछताछ में जुटी
इस मामले को लेकर पुलिस कॉलेज के कर्मचारियों और छात्रों से पूछताछ कर रही हैं। शैलजा के करीबी छात्र-छात्राओं से पूछताछ की गई। मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक टीम ने शैलजा के कमरे की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक उनके हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लगा है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले से पर्दा हटा दिया जाएगा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.