गाजियाबाद से तीन दिन पहले लापता स्टील कारोबारी का शव नोएडा में मिला, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

BIG NEWS: गाजियाबाद से तीन दिन पहले लापता स्टील कारोबारी का शव नोएडा में मिला, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गाजियाबाद से तीन दिन पहले लापता स्टील कारोबारी का शव नोएडा में मिला, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Google Image | तीन दिन पहले लापता स्टील कारोबारी का शव नोएडा में मिला

गाजियाबाद से गत सोमवार को लापता 30 साल के एक स्टील कारोबारी का शव नोएडा के पोस्टमार्टम हाउस में मिला है। गुमशुदगी के 3 दिन बाद परिजनों ने शव की शिनाख्त की। तब पता चला कि मृतक संदीप यादव गाजियाबाद के कविनगर के रहने वाले थे। ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि संदीप की चिपयाना गांव के पास एनएच-9 (NH-9) पर बीते सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव के पहचान की कोशिश की। लेकिन सफलता नहीं मिली। अंत में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बीते मंगलवार को परिजनों ने गाजियाबाद के कवि नगर पुलिस स्टेशन में संदीप के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

बीते सोमवार से लापता थे 
गाजियाबाद के कवि नगर के सीओ अभय मिश्रा ने पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीते सोमवार की रात करीब 8:00 बजे संदीप अपने कविनगर स्थित निवास पर डिनर करने के बाद बाहर टहलने के लिए निकले थे। लेकिन काफी वक्त बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटे। परिजनों और आसपास के लोगों ने उन्हें ढूंढने की पूरी कोशिश की। मगर उनका कहीं पता नहीं चला। इसके बाद परेशान परिजन कवि नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे। 

पुलिस ने तलाश शुरू की
पुलिस ने संदीप की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उनका पता लगाना शुरू किया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस की छानबीन में संदीप की आखिरी लोकेशन बुलंदशहर रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया में मिली थी। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके के लिए रवाना की गई थी। लेकिन वह वहां नहीं मिले। न ही उनका कोई सुराग मिला। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने अपने सीमावर्ती जिलों की पुलिस को संदीप के लापता होने की जानकारी दी थी। 

परिजनों को हत्या का शक
शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा पुलिस से अज्ञात शव बरामद होने की सूचना मिली थी। हमने उसकी शिनाख्त संदीप के परिजनों से कराई। परिजनों ने शव की पहचान संदीप यादव के रूप में की। हालांकि अब तक मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ पाई है। पुलिस का मानना है कि संदीप की मौत सड़क हादसे में हुई है। जबकि परिजनों का कहना है कि किसी ने संदीप की हत्या की है। इसकी जांच की जानी चाहिए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.