गाजियाबाद में पेड़ पर लटका मिला जोमेटो बॉय का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

हत्या या हादसा : गाजियाबाद में पेड़ पर लटका मिला जोमेटो बॉय का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में पेड़ पर लटका मिला जोमेटो बॉय का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Google | Zomato boy

गाजियाबाद में पेड़ पर लटका मिला जोमेटो बॉय का शव, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस Ghaziabad News : इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में लापता चल रहे जोमेटो डिलीवरी बॉय का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। 

एक वर्षीय बेटा और ढ़ाई वर्षीय बेटी है
मूल रूप से मेरठ जिले के सरधना गांव छुर के रहने वाले कुलदीप (22) परिवार के साथ कनावनी गांव में रहता था। उनका एक वर्षीय बेटा और ढ़ाई वर्षीय बेटी है। कुलदीप जोमेटो फूड कंपनी में डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। कुछ दिन से वह ड्यूटी पर नहीं जा रहा था। एक माह पहले निजी फाइनेंस कंपनी से करीब 1.25 लाख रुपये का लोन लिया था। सोमवार को कंपनी के कर्मचारी ने फोन कर ईएमआइ जमा करने को कहा था। कर्मचारी को घर बुलाकर ईएमआइ दी गई थी।

घर से बाइक लेकर निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा
उसके बाद कुलदीप सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह बाइक लेकर घर से निकला था। जब शाम तक वह वापस घर नही लौटा तो परिजनों को चिंता हुई। जब 7 बजे फोन मिलाया तो फोन बंद था। काफी खोजबीन के बाद जब वह नही मिला तो मंगलवार शाम को इंदिरापुरम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस हिंडन बैराज के पास जंगल में उनकी तलाश की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग। 

पेड़ पर लटका मिला शव
बुधवार दोपहर राहगीरों ने हिंंडन बैराज पर पेड़ पर लटका हुए शव की जानकारी दी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। आशंका जताई जा रही है कि कर्ज न चुका पाने की वजह से कुलदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। 

परिजनों का बड़ा सवाल
इंदिरापुरम थाना प्रभारी देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं मृतक के छोटे भाई राहुल ने डीके खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है। मेरे भाई को धमकी आई थी कि तेरे पास एक-दो दिन का टाइम है, वरना मार देंगे। मृतक के चाचा नरेंद्र का कहना है कि पांच फुट के पेड़ पर साढ़े पांच फुट का आदमी कैसे फांसी लगाकर मर सकता है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.