12 दिन में पति-पत्नी और बहू-बेटे की मौत, अनाथ हुई दो मासूम बच्‍च‍ियां

गाजियाबाद : 12 दिन में पति-पत्नी और बहू-बेटे की मौत, अनाथ हुई दो मासूम बच्‍च‍ियां

12 दिन में पति-पत्नी और बहू-बेटे की मौत, अनाथ हुई दो मासूम बच्‍च‍ियां

Google Image | अनाथ हुई दो मासूम बच्‍च‍ियां

उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। इस जानलेवा संक्रमण की वजह से प्रदेश के कई परिवार खत्‍म हो गए  है तो कई बच्‍चे अनाथ हो गए। हर दिन मामला पेचीदा होता जा रहा है। अभी गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया की एक सोसायटी में रहने वाले परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा। परिवार के चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। अब परिवार 8 और 6 साल की दो बच्चियां बची हैं। कोरोना ने इन बच्चियों को अनाथ कर दिया है।

क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया की एक सोसायटी में रहने वाले परिवार में बुजुर्ग दुर्गेश प्रसाद सबसे पहले कोरोना की चपेट में आए। वह घर में ही आईसोलेट हुए और इलाज चल रहा था। इस बीच 27 अप्रैल को दुर्गेश प्रसाद की घर में मौत हो गई। इसके बाद दुर्गेश की पत्नी उनके बेटे और पुत्रवधू भी कोरोना पॉजिट‍िव हो गए। उन्‍हें ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान चार मई को दुर्गेश के बेटे अश्वनी की मौत हो गई। इसके बाद 5 मई को दुर्गेश की पत्नी संतोष कुमारी की भी मौत हो गई। फ‍िर 7 मई को दुर्गेश की पुत्रवधू यानी बच्चियों की मां निर्मला ने भी दम तोड़ द‍िया। महज 12 द‍िन में एक-एक कर भरा पूरा परिवार खत्‍म हो गया और दो मासूम बच्चियां अनाथ हो गईं।

अभी फिहाल दोनों बच्चियों को  उनकी बुआ के घर बरेली भेज दिया गया है। लोगों का आरोप है की दुर्गेश और उनके परिवार को समय रहते जरूरी सुविधाएं तक नहीं मिलीं जिसके कारण आज दो बच्चियां अनाथ हो गई और पूरा परिवार बिखर गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.