शोकसभा में शामिल होने आए थे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री का गाजियाबाद दौरा : शोकसभा में शामिल होने आए थे राजनाथ सिंह

शोकसभा में शामिल होने आए थे राजनाथ सिंह

Google Image | रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Ghaziabad News : गाजियाबाद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सेक्रेटरी की मां का निधन हो गया था। शोक व्यक्त करने के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गाजियाबाद के नीति खंड आए थे। उनके आगमन पर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे। उनके काफिले के निकलने से पहले ही ट्रैफिक को रोका गया। सड़कों पर आम लोगों को काफी देर के लिए रोका गया और गृह मंत्री का काफिले को निकाला गया। इस दौरान सड़कों पर काफी लंबा जाम लग गया। 

क्या है पूरा मामला
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शोकसभा में सम्मिलित होने के लिए गाजियाबाद के इंदिरापुरम आए थे। उनके सेक्रेटरी की माता का कुछ दिन पहले स्वर्गवास हो गया था। इसी सिलसिले में वे आज उनकी शोकसभा में शामिल होने के लिए गाजियाबाद आए हुए थे। इस दौरान उनके साथ गाजियाबाद सांसद जनरल वीके सिंह, मेयर सुनीता दयाल समेत तमाम नेता मौजूद रहे। 

वापसी करेगी सरकार
मीडिया से हुई बातचीत में जब उनसे पांच राज्यों में होने वाले चुनावों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी सरकार दोबारा वापसी करेगी। इतना कहकर वे आगे निकल गए। आज सुबह उनके आने से काफी समय पहले ही सड़कों पर वाहनों को रोक दिया गया। जब काफी समय बाद गृह मंत्री का काफिला निकला तो सड़के बिल्कुल सुनसान थी। उनका काफिला निकलने के बाद सड़कों पर कुछ समय के लिए जाम जैसी स्थिति बन गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.