पहली मुलाकात में प्रेमी के साथ 48 घंटे तक बनाए अवैध संबंध, दिल्ली की लड़की पुलिस ने बोली- बर्बाद हो गई मेरी जिंदगी

गाजियाबाद : पहली मुलाकात में प्रेमी के साथ 48 घंटे तक बनाए अवैध संबंध, दिल्ली की लड़की पुलिस ने बोली- बर्बाद हो गई मेरी जिंदगी

पहली मुलाकात में प्रेमी के साथ 48 घंटे तक बनाए अवैध संबंध, दिल्ली की लड़की पुलिस ने बोली- बर्बाद हो गई मेरी जिंदगी

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : आजकल प्यार के मामले बचपन या स्कूल से शुरू नहीं होते। आजकल प्यार सोशल मीडिया के जरिए हो जाता है। इसके बाद सोशल मीडिया पर ही दुनिया बननी शुरू हो जाती है। सोशल मीडिया से दोस्ती, दोस्ती से प्यार, प्यार से शादी और शादी से हनीमून तक की बात चल जाती है, लेकिन बाद में कुछ ऐसा हो जाता है कि पुलिस से मदद की गुहार लगानी पड़ती है। 

क्या है पूरा मामला
ताजा मामला गाजियाबाद से आया है। जहां दिल्ली की रहने वाली एक युवती को सोशल मीडिया के जरिए एक युवक से प्यार हो गया। करीब 4 महीने पहले युवती ने इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवक से बात करना शुरू किया था। पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। इतना ही नहीं युवक ने दिल्ली की लड़की को मिलने के लिए गाजियाबाद में बुलाया और अपने प्रेम में डूबी लड़की अपनी प्यारे आशिक से मिलने गाजियाबाद के मुरादनगर में चली गई। वहां पर युवक और युवती करीब 3 दिनों तक गाजियाबाद और मुरादनगर की होटल में रुके। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ 4 दिनों तक रेप किया। इसके बाद युवक उसको होटल में छोड़कर ही उसके लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गया। अब इस मामले में पीड़ित लड़की ने मुरादनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

4 महीने पहले हुई थी दोस्ती
दिल्ली की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती 4 महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई थी। पहले दोनों इंस्टाग्राम पर चैट करने लगे और फिर एक दूसरे का मोबाइल नम्बर लेकर बातचीत करने लगे। महिला की लड़की और युवक कहा का रहने वाला है, इसका पता नहीं है। 

4 दिनों तक होटल में रूके दोनों प्रेमी-प्रेमिका
जानकारी के मुताबिक 4 दिन पहले युवती इंस्टाग्राम दोस्त से मिलने के लिए दिल्ली से गाजियाबाद आ गई। 2 दिन युवक ने गाजियाबाद के एक होटल में महिला को रखा और फिर 2 दिन मुरादनगर स्थित एक होटल में दोनों रुके। महिला का आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक महिला को होटल में छोड़कर फरार हो गया। 

3 लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात चोरी का आरोप 
अरोप है कि युवक जाते समय 3 लाख से अधिक के सोने-चांदी के जेवरात भी चोरी कर फरार हो गया। काफी तलाशने के बाद भी जब युवक नहीं मिला तो मंगलवार सुबह महिला ने मुरादनगर थाने पहुंचकर तहरीर दी। मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि महिला के पास जो युवक का मोबाइल नम्बर है, उससे उसकी तलाश की जा रही है। इसके अलावा युवक के इंस्टाग्राम अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर महिला को मेडिकल कराने को भेजा गया है। जल्द ही आरोपी युवक को भी पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.