दिल्ली की मॉडल से गाजियाबाद में रेप, नोएडा में रहने वाला फिल्म डारेक्टर गिरफ्तार

बड़ी खबर : दिल्ली की मॉडल से गाजियाबाद में रेप, नोएडा में रहने वाला फिल्म डारेक्टर गिरफ्तार

दिल्ली की मॉडल से गाजियाबाद में रेप, नोएडा में रहने वाला फिल्म डारेक्टर गिरफ्तार

Google Image | Delhi model raped in Ghaziabad

दिल्ली की मॉडल से गाजियाबाद में रेप, नोएडा में रहने वाला फिल्म डारेक्टर गिरफ्तार Ghaziabad/Noida : पेशे से मॉडल दिल्ली की युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले में एक फिल्म डायरेक्टर को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुष्कर्म पीड़िता युवती मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली है, जबकि आरोपी फिल्म डायरेक्टर की गिरफ्तारी गाजियाबाद पुलिस ने की है। 

क्या है पूरा मामला
पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने उसको हिन्दी फिल्म में मुख्य भूमिका देने के नाम के नाम पर शिकार बनाया था। मॉडल से रेप करने वाले आरोपी को गाजियाबाद पुलिस ने 3 साल बाद गिरफ्तार किया है। यह भी जानकारी सामने आई है कि मॉडल ने दुष्कर्म के इस मामले में फिल्म डायरेक्टर के साथ-साथ फिल्म निर्माता को भी आरोपी बनाया था। जिसने पीड़िता को फिल्म डायरेक्टर से मिलवाय था, लेकिन अभी तक फिल्म निर्माता की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

26 जुलाई 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी
सिहानी गेट के एसएचओ नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपी विवेक सक्सेना नोएडा सेक्टर-137 की लाजिक ब्लासम काउंटी सोसायटी में रहता है और मूल रूप से आगरा के सिकंदरा स्थित हरदीप एन्क्लेव का रहने वाला है। तकरीबन तीन साल पहले फिल्म डायरेक्टर विवेक और एक महिला के खिलाफ दिल्ली की युवती ने 26 जुलाई 2019 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

एक महिला का भी नाम शामिल
शिकायत में कहा गया था कि एक महिला ने खुद को निर्माता बताकर पीड़ित को राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसायटी में विवेक से मिलवाया। मुलाकात के दौरान फिल्म डायरेक्टर ने आगामी एक फिल्म में लीड रोल के लिए पीड़ित से एग्रीमेंट किया। आरोप है कि इस एग्रीमेंट के कुछ दिनों बाद वर्कशाप के नाम पर विवेक ने पीड़िता को बुलाया। पीड़िता के अनुसार शुरुआत में अश्लील हरकतें करता रहा और फिर अपने फ्लैट पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी भी गई।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.