कहा- मांग पूरी न होने तक नहीं तोडूंगा अनशन, आठवें दिन बिगड़ी तबीयत

Ghaziabad Khoda Colony में गंगाजल की मांग : कहा- मांग पूरी न होने तक नहीं तोडूंगा अनशन, आठवें दिन बिगड़ी तबीयत

कहा- मांग पूरी न होने तक नहीं तोडूंगा अनशन, आठवें दिन बिगड़ी तबीयत

Tricity Today | आमरण अनशन

Ghaziabad News : गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में गंगाजल की आपूर्ति के लिए आमरण अनशन चल रहा है। बृहस्पतिवार को आमरण अनशन के आठवें दिन भी लोगों में रोष देखा गया। आमरण अनशन कर रहे दीपक जोशी और दो अन्य लोगों की भी तबीयत खराब हो गई है।

आमरण अनशन रहेगा जारी
दीपक जोशी, मनोहर दत्त देवतला, अमरचंद ठेकेदार, पिछले आठ दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। खोड़ा रेजिडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी का कहना है कि जब तक हमारी मांग नहीं मानी जाती तब तक उनका आमरण अनशन जारी रहेगा। इस दौरान उनकी तबीयत भी खराब हो गई। बता दें कि दीपक जोशी को बोलने में परेशानी और चलने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले तीन दिन से प्रशासन की तरफ से भी किसी प्रकार का सहयोग नहीं मिला है। तीन दिन पहले आए डॉक्टर ने उनके स्वास्थ्य की जांच की थी। लेकिन इसके बाद किसी प्रकार की देखभाल नहीं की गई। शरीर में ग्लूकोज का स्तर कम होने के कारण अनशन कर रहे तीनों लोगों के शरीर में कमजोरी महसूस की जा रही है। गुरुवार को अनशन का आठवां दिन रहा।

यह लोग रहें उपस्थित
इस दौरान भूख हड़ताल स्थल पर सभासद राजेश कुमार, रविकांत भारद्वाज, बॉबी मेहरा, जगमोहन शर्मा जी, सतीश चंद्र सेन, राजेंद्र चौधरी, हंस दत्त बेनीवाल, उमेश सिंह सतपाल, सभासद संजय कुमार, सभासद सोनू जोशी, बिशन सिंह नेगी आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.