गाजियाबाद में दिनेश शर्मा ने कहा- यूपी का विकास योगी आदित्यनाथ के हाथों में

जन विश्वास यात्रा : गाजियाबाद में दिनेश शर्मा ने कहा- यूपी का विकास योगी आदित्यनाथ के हाथों में

गाजियाबाद में दिनेश शर्मा ने कहा- यूपी का विकास योगी आदित्यनाथ के हाथों में

Tricity Today | उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पहुंचे गाजियाबाद

Ghaziabad News : भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश में जन विश्वास यात्रा चल रही है। इस यात्रा के दौरान शनिवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा गाजियाबाद के मुरादनगर स्थित हंस इंटर कॉलेज में पहुंचे। जहां पर उन्होंने गाजियाबाद की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अगर उत्तर प्रदेश का विकास है तो वह सिर्फ योगी आदित्यनाथ के हाथों में है।

कैराना पलायन को किया याद
गाजियाबाद में दिनेश शर्मा बोले कि हमें समाजवादी पार्टी में हुए कैराना पलायन को भूलना नहीं चाहिए, लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार की पहचान विकास, एक्सप्रेसवे और महिलाओं की सुरक्षा के रूप में की जाती है। आज अगर उत्तर प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित है तो वह योगी आदित्यनाथ की बदौलत है। जहां पर पहले रात को लोग अपने घरों से निकलने से डरते थे। यह वही उत्तर प्रदेश है, जहां पर अब पूरी रात गतिविधियां होती हैं। अपराधी अपने बिल में जाकर घुस चुके हैं। 

थोड़ी देर में गाजियाबाद आएंगे योगी आदित्यनाथ
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जन विश्वास यात्रा निकाले रही है। आज पहले उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा गाजियाबाद के मुरादनगर पहुंचे। अब थोड़ी देर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गाजियाबाद पहुंचने वाले हैं। गाजियाबाद में योगी आदित्यनाथ रोड शो करेंगे। आज के इस कार्यक्रम को लेकर गाजियाबाद पुलिस और ट्रैफिक पुलिस काफी अलर्ट है। गाजियाबाद में जगह-जगह पर डायवर्सज लगाया गया है।

कालका गढ़ी चौराहे पर होगा स्वागत
गाजियाबाद में कालका गढ़ी चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आकर अपना रोड शो का शुभारंभ करेंगे। जिले की सुरक्षा में लगे गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी के पूरे रोड शो के रास्ते को 2 जोन और 5 सेक्टर में डिवाइड किया गया है। जहां जोन की जिम्मेदारी एएसपी लेवल के अधिकारी संभाल रहे हैं। वहीं, सेक्टर लेवल की जिम्मेदारी सीओ लेवल के अधिकारी संभाल रहे हैं। 

चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात
पूरे रोड शो के रूट की निगरानी उनके द्वारा की जा रही है। आसपास की इमारतों पर भी पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। पूरे रोड शो के दौरान रास्ते में पड़ने वाले बिजली के खंभे ट्रांसफार्मर आदि पर एक-एक व्यक्ति की तैनाती की गई है, जिससे कोई दुर्घटना ना हो सके। इसके साथ इस पूरे इलाके को जाम से बचाने के लिए जगह-जगह पार्किंग स्पॉट भी बनाए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.