लोन रिकवरी एजेंट से परेशान अपने ही बीवी-बच्चे का बन बैठा कातिल, खुदखुशी में फेल

गाजियाबाद में डबल मर्डर : लोन रिकवरी एजेंट से परेशान अपने ही बीवी-बच्चे का बन बैठा कातिल, खुदखुशी में फेल

लोन रिकवरी एजेंट से परेशान अपने ही बीवी-बच्चे का बन बैठा कातिल, खुदखुशी में फेल

Google Image | घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

Ghaziabad News : गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के महिंद्रा एंक्लेव में कारोबारी ने पत्नी और बेटे का गला रेतकर हत्या कर दी। कारोबारी ने खुद भी धारदार हथियार से गला रेतकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और उसके बेटे के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि, घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  कैसे दिया वारदात को अंजाम 
डीसीपी सिटी ज्ञानेंजय सिंह ने बताया कि 42 वर्षीय अमरदीप कांगड़ा में ग्रॉसरी स्टोर संचालक है और वह गाजियाबाद आए हुए थे। गुरुवार को अमरदीप की चाची जब घर पहुंची तो उसे उन्होंने देखा कि घर का में दरवाजा अंदर से बंद है। उन्होंने जब घर में प्रवेश किया तो वहां उन्हें देखा कि अमरदीप उसकी पत्नी 35 वर्षीय सोनू और 10 वर्षीय बेटा विनायक खून से लथपथ पड़े हुए हैं। यह देखकर उनके होश उड़ गए। वह चींखती हुई घर के बाहर निकली और पड़ोसियों को इसके बारे में बताया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मां सोनू और बेटे विनायक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल अमरदीप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुसाइड नोट में मौत की वजह 
इस दौरान घर से एक सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद हुआ है, जिसमें अमरदीप पर कर्ज होने की बात कही गई है। फिलहाल, पुलिस के द्वारा अमरदीप के होश में आने की प्रतीक्षा की जा रही है। यह प्रकरण कविनगर के लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि कारोबारी पर कर्ज के लिए कर्जदार लगातार दबाव बना रहे थे, जिसके बाद यह घटना सामने आई है। इस दर्दनाक हादसे में सोनू और विनायक की मौत हो चुकी है। दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार कर उनकी हत्या की गई है, जबकि अमरदीप ने अपने गले को भी उसी धारदार हथियार से रेता गया है।  

लोन रिकवरी के लिए एजेंट से परेशान  
बताया जा रहा है कि अमरदीप के बड़े भाई नवदीप हिमाचल के ऊना में रहते हैं और आज दोपहर उन्होंने अपने भाई को फोन कर बताया कि कुछ लोग उनके घर में खाली बोतल फेंक रहे हैं, जिसके बाद उनका फोन कट गया इस दौरान नवदीप ने कई बार फोन मिलाया लेकिन अमरदीप का फोन पिक नहीं हुआ नवदीप ने गाजियाबाद में रहने वाली अपनी चाची को फोन कर अमरदीप के घर जाने को कहा था। बताया जा रहा है कि आज लोन रिकवरी के लिए लोग कुछ लोग अमरदीप के घर आए हुए थे। इस दौरान अमरदीप के द्वारा घर का मुख्य दरवाजा नहीं खोले जाने पर वह वापस लौट गए थे। लोन रिकवरी के लिए एजेंट लगातार अमरदीप पर दबाव बना रहे थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.