ओयो रूम में पंखे से लटका मिला ड्राइवर का शव, कमरे में मिली बीयर की बोतलें 

Ghaziabad Breaking : ओयो रूम में पंखे से लटका मिला ड्राइवर का शव, कमरे में मिली बीयर की बोतलें 

ओयो रूम में पंखे से लटका मिला ड्राइवर का शव, कमरे में मिली बीयर की बोतलें 

Tricity Today | ओयो रूम में पंखे से लटका मिला ड्राइवर का शव

ओयो रूम में पंखे से लटका मिला ड्राइवर का शव, कमरे में मिली बीयर की बोतलें  Ghaziabad Breaking : गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में एक ओयो रूम के अंदर युवक का शव पंखे से लटका हुआ मिला है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। ओयो रूम में बीयर की खाली बोतलें भी मिली है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि 30 वर्षीय युवक रवि पांडे गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था और वह मूलरूप से यूपी के सुल्तानपुर का रहने वाला था। रवि पांडे ड्राइवर का काम करता था। रविवार की देर रात को रवि खोड़ा के हिंडन नहर के पास बने ओयो होटल में पहुंचा। जहां पर सोमवार की सुबह उसका शव ओयो रूम में मिला है। 

पुलिस ने बताया कि रूम का दरवाजा अंदर से बंद था। प्राथमिक जांच में पता चला है कि रवि ने सुसाइड किया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। जांच में यह भी पता चला है कि रवि ने काफी लोगों से कर्जा लिया था। पुलिस को आशंका है कि कर्जा नहीं चुकाने के कारण रवि ने सुसाइड किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.