नशे में था एंबुलेंस का ड्राइवर, टोल प्लाजा में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत और 2 घायल

Ghaziabad : नशे में था एंबुलेंस का ड्राइवर, टोल प्लाजा में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत और 2 घायल

नशे में था एंबुलेंस का ड्राइवर, टोल प्लाजा में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत और 2 घायल

Google Image | टोल प्लाजा में मारी टक्कर

नशे में था एंबुलेंस का ड्राइवर, टोल प्लाजा में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत और 2 घायल Ghaziabad : गाजियाबाद की प्रताप विहार में रविवार की रात को एंबुलेंस की टक्कर लगने से तीन लोगों की मौत हो गई। यह घटना दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास की बताई जा रही है। बीते रविवार की रात 11:30 बजे एंबुलेंस की टक्कर से तीन लोगों की मौत हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर मौजूद शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इस मामले को लेकर गैर इरादतन हत्या, धारा–304 के तहत केस दर्ज किया है।

शराब के नशे में था एंबुलेंस चालक
बीते 18 सितंबर की रात तकरीबन 11:30 बजे एंबुलेंस चालक विनीत देशवाल शराब के नशे में एंबुलेंस चला रहे थे। दिल्ली पब्लिक स्कूल के पास एंबुलेंस की रफ्तार तेज होने से वह पूरी तरीके से अपना संतुलन खो बैठे। संतुलन बिगड़ते ही एक के बाद एक करके दो बाइक में एंबुलेंस की टक्कर हुई और इस घटना में 3 लोगों की मृत्यु हो गई। 

घटना में तीन की मृत्यु, दो घायल
घटना के दौरान जिन 3 लोगों की मृत्यु हुई है, उनकी पहचान ठेकेदार ऋषिपाल, मनमोहन और राजकुमारी के रूप में की गई है। ठेकेदार ऋषिपाल (29) बिहारीपुरा, विजयनगर के निवासी थे। मनमोहन (34) भी विजयनगर के रहने वाले थे और राजकुमारी (54) बिसरख, नोएडा की रहने वाली थीं। घटना के दौरान राजकुमारी का बेटा संदीप और भतीजे रोहित का बेटा चिंटू गंभीर रूप से घायल हैं। 

संतुलन खो बैठा चालक
संदीप राजकुमारी और चिंटू को लेकर गाजियाबाद से बिसरख लौट रहे थे। एंबुलेंस की टक्कर पहले उनकी बाइक को पीछे से लगी। इसके बाद भी नशे में धुत चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े ऋषिपाल और मनमोहन को टक्कर मार दी। दोनों उछलकर गिरे और उनकी मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और बिजनौर के निवासी एंबुलेंस चालक विनीत को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। विजयनगर थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक का कहना है कि चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.