शराब के नशे में दोस्त का सिर पत्थर से कुचला, होश आया तो नहीं हुआ अपने कांड पर विश्वास

Ghaziabad : शराब के नशे में दोस्त का सिर पत्थर से कुचला, होश आया तो नहीं हुआ अपने कांड पर विश्वास

शराब के नशे में दोस्त का सिर पत्थर से कुचला, होश आया तो नहीं हुआ अपने कांड पर विश्वास

Google Image | Symbolic Image

शराब के नशे में दोस्त का सिर पत्थर से कुचला, होश आया तो नहीं हुआ अपने कांड पर विश्वास Ghaziabad : गाजियाबाद के अभय खंड में बीते 10 सितंबर को शराब पीकर गाली-गलौज करने के बाद दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया था। हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को दोनों के खिलाफ मिली पुख्ता सबूतों के आधार पर उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपियों ने शराब के नशे में दोस्त की हत्या की थी, लेकिन जब होश आया तो उनको अपने द्वारा किए गए कांड पर विश्वास नहीं हुआ।

सिर कुचलकर की हत्या
गाजियाबाद के इंदिरापुरम में अभयखंड के एक खाली प्लॉट में बीते 10 सितंबर को एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था। मामले के अनुसार दो व्यक्तियों के बीच शराब पीने के दौरान गाली गलौज हो गई थी। बहस के दौरान दोस्त गुड्डू उर्फ गोलू की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के जिम्मेदार दोनों आरोपियों को इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

मृतक के मित्र के आरोपी
इंदिरापुरम के सीओ अभय कुमार मिश्र ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गुड्डू उर्फ गोलू समस्तीपुर, बिहार का मूल निवासी था। इंदिरापुरम के अभय खंड में अपने ससुराल वालों के साथ रहता था। गोलू मजदूरी कर खुद का खर्च चलाता था। तकरीबन 4 माह पूर्व ही उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी, जिसके बाद वह अपने ससुराल वालों को छोड़कर कहीं भी सड़क किनारे सो जाता था। गोलू और दोनों आरोपी मित्र थे। बीते 10 दिसंबर की रात को उन्होंने एक साथ शराब पीने की योजना बनाई और शराब खरीदकर अभय खंड के आकांक्षा क्लेव में खाली पड़े प्लाट में बैठ गए।

शराब के नशे में की हत्या 
सीओ अभय कुमार मिश्र ने बताया कि वहां पर गुड्डू का तौफीक के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया। बात गाली-गलौज तक पहुंच गई। नाराज होकर तौफीक ने उसके साथ मारपीट की जबकि मंगेश शराब पीकर अधिक नशे में था। दोनों ने पास पड़े पत्थर को गुड्डू के सर पर मार दिया और गुड्डू को खून में लथपथ छोड़कर भाग गए। अगले दिन उन्हें गुड्डू के मौत की खबर मिली तो वह फरार हो गए।

हत्या कर फरार हो गए आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार तौफीक की पत्नी से उसका कुछ विवाद हो गया था जिसकी वजह से वह उसे छोड़कर चली गई थी। फिर तौफीक ने भी घर छोड़ दिया था और शराब पीने का आदी हो गया था। दोनों आरोपियों ने घटनास्थल से भागने से पहले पत्थर को घास में छुपा दिया था। पुलिस ने शव को बरामद किया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की। रविवार को ग्रीन चौराहे से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.