घरेलू विवाद के चलते भतीजों ने चाचा और साले को उतारा मौत के घाट, एक ही समय पर दिया दोनों घटनाओं को अंजाम

गाजियाबाद : घरेलू विवाद के चलते भतीजों ने चाचा और साले को उतारा मौत के घाट, एक ही समय पर दिया दोनों घटनाओं को अंजाम

घरेलू विवाद के चलते भतीजों ने चाचा और साले को उतारा मौत के घाट, एक ही समय पर दिया दोनों घटनाओं को अंजाम

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad : गाजियाबाद में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। घरेलू विवाद के चलते 2 भतीजों ने अपने चाचा की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। आरोपियों ने 15 दिन पहले अपने साले की भी हत्या की थी। इस मामले में हापुड़ पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी हत्या लहराते हुए मौके से फरार हो गए। मृतक की पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है। 

काम पर जाते समय दिया घटना को अंजाम 
गांव अबूपुरा ओमवीर प्रजापति अपने परिवार के साथ रहता था। ओमवीर ईंट के भट्टे पर ढूलाई का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था। शनिवार सुबह ओमवीर काम पर जाने के लिए जैसे ही घर से निकला तो उसके भतीजे मोनू और गौरव ने उसपर गोलियों की बरसात कर दी। इस दौरान ओमवीर को 3 गोलियां लगी। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। 

हालत गंभीर होने पर किया गाजियाबाद रेफर 
आरोपी घटना को अंजाम देकर तमंचा लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए मोदी नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे गाजियाबाद रेफर कर दिया गया जहां डॉक्टरों ने ओमवीर को मृत घोषित कर दिया। 

1 महीने पहले ही गांव छोड़ कर चले गए थे आरोपी 
घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर एसएसपी मुनिराज, एसपी देहात डॉ ईराज राजा, सीईओ सुनील कुमार और निवाड़ी थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे  पुलिस ने बताया कि ओमवीर के तीन भतीजे सोनू, मोनू और गौरव पड़ोस में ही रहते थे। भतीजे सोनू की शादी हापुड़ के एक गांव की रहने वाली राधा से हुई थी। अक्सर राधा और सोनू के बीच झगड़ा होता रहता था। झगड़े के दौरान ओमवीर राधा की तरफदारी करता था। कुछ दिनों पहले सोनू और राधा के बीच दोबारा झगड़ा हुआ था। जिस पर राधा अपने भाई के साथ मायके चली गई थी। 

एक ही समय पर दिया दोनों घटनाओं को अंजाम 
पत्नी के मायके जाने पर भतीजे के दिमाग में चाचा के लिए नफरत पैदा हो गई। इसके बाद तीनों भाइयों ने मिलकर 16 जुलाई को राधा के भाई सचिन की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस मामले में हापुड़ पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। आरोपी घटना से 1 महीने पहले ही गांव छोड़कर कहीं बाहर रहने लगे थे, ताकि किसी को उनका पता ना चले। साले की हत्या के 15 दिन बाद दिया चाचा की हत्या को अंजाम। दोनों की हत्या एक ही समय पर और एक ही दिन की गई। आरोपियों ने घटना का दिन शनिवार चुना। 

पुलिस का बयान 
सीओ मोदीनगर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी ने आरोपी मोनू और गौरव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश में तीन टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.