बकरी चराने गई नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल के डर से एक महीने से थी चुप

गाजियाबाद से शर्मनाक घटना : बकरी चराने गई नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल के डर से एक महीने से थी चुप

बकरी चराने गई नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल के डर से एक महीने से थी चुप

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad : मोदीनगर से किशोरी के साथ खेत में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह मामला एक महीने पुराना है। गैंगरेप करते वक्त आरोपियों ने किशोरी का वीडियो बना लिया था और उसे चुप रहने के लिए वीडियो की वायरल कर देने की धमकी दी जा रही थी। जिसके कारण किशोरी अब तक चुप थी, लेकिन अब एक महीने बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को मुकदमा दर्ज कराया है। 

क्या है पूरा मामला 
निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह अपने परिवार के साथ गांव में रहता है। मेहनत-मजदूरी करके वह अपने परिवार का गुजारा करता है। उसने बताया कि 24 दिसंबर 2022 को उसकी 17 साल की बेटी जंगल में बकरी चराने गई थी।  आरोप है कि बकरी चराते हुए जब जंगल पहुंची तो उसी वक्त गांव के चार युवक किशोरी को अगवा कर गन्ने के खेत में ले गए। इसके बाद चारों आरोपियों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची रोटी बिलक्ति रही और उन हैवानों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाती है।   इतना ही नहीं आरोपियों ने अपनी सारी हदें पार करते हुए मासूम का वीडियो बना लिया और किशोरी को धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वह उसके बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इस पर मासूम बच्ची डर गई और उसने किसी को भी इस घटना के बारे में नहीं बताया। लेकिन अब आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसों की मांग कर रहे हैं। इन सब से परेशान होकर नाबालिक ने यह बात अपने पिता को बताई जिसके बाद पिता ने पुलिस कड़ी करवाई की मांग करते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। 

चारों आरोपियों पर पोस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज 
इस पूरी घटना के बाद एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के आधार पर गांव के चार युवक कलीम, बंगाली, सुभराती और अनस के खिलाफ आवश्यक धाराएं दर्ज कर ली गई है। जिसके आधार पर आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा आगे की कार्रवाई के लिए उनसे पूछताछ भी की जाएगी और मासूम को इंसाफ दिलाने के लिए आवश्यक कार्यवाही भी की जाएगी।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.