ज्यादा दबाव के कारण ईएनटी डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, अब मरीज खाएंगे धक्के

गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल को झटका : ज्यादा दबाव के कारण ईएनटी डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, अब मरीज खाएंगे धक्के

ज्यादा दबाव के कारण ईएनटी डॉक्टर ने दिया इस्तीफा, अब मरीज खाएंगे धक्के

Tricity Today | एमएमजी अस्पताल

Ghaziabad News : गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल में एकमात्र ईएनटी चिकित्सक डॉक्टर सुरु सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि अत्यधिक दबाव के कारण और मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए उन्होंने इस्तीफा दिया है। अब तक जिला अस्पताल में दो ईएनटी चिकित्सक थे। जिनमें वरिष्ठ ईएनटी चिकित्सक डॉ.राकेश कुमार सिंह को सीएमएस का चार्ज दे दिया गया। जिसके बाद डॉक्टर सुरू सिंह पर अतिरिक्त मरीजों का भार आ गया था।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल के सीएमएस डॉ मनोज चतुर्वेदी का ट्रांसफर होने के बाद अस्पताल के वरिष्ठ ईएनटी चिकित्सक डॉ.राकेश कुमार को कार्यवाहक सीएमएस का चार्ज सौंपा गया है। जिला एमएमजी अस्पताल में डॉ.राकेश कुमार और डॉ. सुरु सिंह केवल दो ईएनटी चिकित्सक थे। वरिष्ठ ईएनटी चिकित्सक डॉ.राकेश कुमार को सीएमएस बनाए जाने के बाद से डॉ.सुरू सिंह पर कार्य का अतिरिक्त भार आ जाने से उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इसके लिए उन्होंने एक महीने का समय लिया है। एक माह बाद उनकी सेवाएं अस्पताल से समाप्त हो जाएंगी। उनके इस्तीफा देने के बाद अब जिला एमएमजी अस्पताल में नाक, कान, गले का इलाज कराने वाले मरीजों को संयुक्त अस्पताल की दौड़ लगानी पड़ रही है।

नए स्टाफ ने संभाला कार्यभार
कार्यवाहक सीएमएस डॉ.राकेश कुमार ने डॉ.सुरु सिंह के इस्तीफे की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने एक महीने का समय लिया है। एक माह बाद उनकी सेवाएं समाप्त हो जाएंगी। आपको बता दें कि हाल ही में जिला एमएमजी अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ समेत 14 लोगों ने कार्यभार संभाला है। जिनमें सामान्य सर्जन डॉ.मनोज मित्तल और एनेस्थीसिया डॉ.विवेक चौधरी के अलावा 12 नर्सिंग स्टाफ ने जिला एमएमजी अस्पताल में आचार संहिता लगने से पहले कार्यभार संभाल लिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.