घर में घुसकर बाप-बेटे की गला रेत कर हत्या

गाजियाबाद : घर में घुसकर बाप-बेटे की गला रेत कर हत्या

 घर में घुसकर बाप-बेटे की गला रेत कर हत्या

Google Image | गला रेत कर हत्या

 घर में घुसकर बाप-बेटे की गला रेत कर हत्या Ghaziabad : कोतवाली ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के कासिम विहार कॉलोनी में बुधवार देर रात बदमाशों ने घर मे घुस कर अंदर सो रहे पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर साक्ष्य एकत्र कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।

कोतवाली ट्रॉनिका सिटी प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि कासिम विहार कॉलोनी के एक मकान में नईमुद्दीन (35 वर्ष) पत्नी और बेटे उवेस (8 वर्ष) के साथ रहते थे। उनकी पत्नी करीब एक सप्ताह पहले मायके चली गई थीं। बुधवार रात घर में पिता-पुत्र सो रहे थे। पिता चारपाई पर सो रहा था जबकि बेटा पास ही एक तख्त पर सो रहा था। 

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे पड़ोसियों ने घर का गेट खुला हुआ देखा तो अंदर जाकर देखा तो कमरे में दोनों की लाश पड़ी हुई थी। दोनों के गले और पेट पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या की गई थी। पुलिस ने बताया कि नईमुद्दीन के पेट की आंत बाहर निकली हुई थी। हत्या की खबर पाकर मृतक के अन्य भाई वहां पहुंच गये। पुलिस ने बताया कि नईमुद्दीन का मोबाइल भी गायब है। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ASP ग्रामीण डॉ ई. राजा ने बताया  कि मृतक के घर में अंदर जाने के लिए एक ही दरवाजा है। आशंका है कि बदमाश घर का गेट खुलवा कर अंदर घुसे हैं और फिर किसी धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति कुछ स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल मामले के खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमें लगाई गई हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.