डीएम-एसएसपी से परिजनों ने की घंटो वार्ता, 45 दिन के अंदर गठित कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट

मोदी नगर बस हादसा : डीएम-एसएसपी से परिजनों ने की घंटो वार्ता, 45 दिन के अंदर गठित कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट

डीएम-एसएसपी से परिजनों ने की घंटो वार्ता, 45 दिन के अंदर गठित कमेटी सौंपेगी रिपोर्ट

Google Image | Symbolic Photo

  • मामले की जांच के लिए कमेटी गठित 
  • 45 दिन में सौंपेगी रिपोर्ट
Ghaziabad News : मोदीनगर के दयावती मोदी पलिक स्कूल में हुए बस हादसे को लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह, एसएसपी मुनिराज से परिजनों ने करीब दो घंटे तक वार्ता की। हालांकि इस दौरान कई बार परिजनों ने पुलिस कार्रवाई को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। दो घंटे की इस वार्ता मेंं जिला प्रशासन ने मामले की पूरी जांच के लिए एडीएम और एसपी देहात की एक कमेटी गठित की है। जो 45 दिन में अपनी रिपोर्ट देगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने भी जिला प्रशासन के इस प्रस्ताव को स्वीकार किया है, लेकिन परिजन एफआईआर दर्ज होने के बाद भी स्कूल प्रिंसीपल छोड़ने से नाराज दिखाई दिए।

कमेटी गठित होने पर परिजन आश्वासत दिखे
पुलिस ने इस मामले में पहले स्कूल प्रिंसिपल, मलिक, ड्राइवर और कंडक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और प्रिंसीपल को गिरफ्तार भी किया था। मगर बाद में प्रिसिंपल को छोड़ दिया गया। जिसके विरोध में परिजनों ने जमकर हंगामा किया। बैठक में परिजनों के साथ गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन की अध्यक्ष सीमा त्यागी मौजूद रहीं, लेकिन प्रशासन की ओर से उन्हें परिजनों का पक्ष रखने से रोका गया। हालांकि इस वार्ता के बाद कमेटी गठित होने पर परिजन आश्वासत दिखे और उन्होंने पूरा भरोसा जताया है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

45 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी
वहीं, बैठक के बाद डीएम और एसएसपी ने बताया कि इस मामले की पूरी जांच निष्पक्षता से की जाएगी। दोषियों को बख्शा नही जाएगा। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीएम राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक कमेटी गठित की गई है, जो 45 दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करेगी। उक्त रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। एसएसपी ने कहा कि परिजनों के आरोप बेबुनियाद है, इस मामले में पूरी तरह से नियमों के तहत कार्रवाई की जा रही है। जांच पूरी होने पर ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.