सोशल मीडिया पर मशहूर दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार, फ़िल्म में रोल देने के नाम पर युवती का किया शोषण

गाजियाबाद : सोशल मीडिया पर मशहूर दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार, फ़िल्म में रोल देने के नाम पर युवती का किया शोषण

सोशल मीडिया पर मशहूर दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार, फ़िल्म में रोल देने के नाम पर युवती का किया शोषण

Google Image | दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर मशहूर दिव्यांश तिवारी गिरफ्तार, फ़िल्म में रोल देने के नाम पर युवती का किया शोषण Ghaziabad : सोशल मीडिया पर हिंदी, भोजपुरी गानों पर अपने डांस से सोशल मीडिया पर छाया ये चेहरा याद होगा। दिव्यांश तिवारी पर युवती के साथ शोषण करने के आरोप में इंदिरानगर पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। मुम्बई की टिकटॉकर युवती के साथ 2 साल तक प्रेम जाल में फंसा कर शोषण और 25 लाख हड़पने का आरोप है।

सोशल मीडिया पर काफी मशहूर
पीड़ित युवती ने इंदिरानगर थाने में FIR दर्ज कराई। इस मामले की भनक लगते ही आरोपी दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे अभियुक्त को पुलिस ने गाजियाबाद से पकड़ा है, पुलिस के मुताबिक दिव्यांश एक एक्टर है और वह शार्ट वीडियो बनाकर फेसबुक, इंस्टाग्राम और इंटरनेट मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करता था। वीडियो अपलोड होने के बाद सोशल मीडिया पर दिव्यांश की वीडियो काफी वायरल होती है। लगातार दिन पर दिन फॉलोअर्स भी काफी तेजी के साथ बढ़ रहे थे।

तलाश में जुटी थी क्राइम ब्रांच
एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा के मुताबिक मूलरूप से अंबेडकर नगर इब्राहिमपुर चकुआ का निवासी दिव्यांश लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी स्थित भागीरथी अपार्टमेंट के टॉवर नंबर आठ में रहता था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें तलाश में जुटी हुई थी। दिव्यांश की लोकेशन गाजियाबाद के पैरामउंट सोसाइटी विजयनगर में मिली। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिव्यांश के खिलाफ सरोजनीनगर थाने में भी मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने असलहे के साथ बीते साल एयरपोर्ट पर पकड़ा था।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.