कौशांबी-मुरादनगर रूट पर ई-बसों के किराया 50 फीसदी कम हुआ, जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

गाजियाबाद वासियों के लिए अच्छी खबर : कौशांबी-मुरादनगर रूट पर ई-बसों के किराया 50 फीसदी कम हुआ, जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

कौशांबी-मुरादनगर रूट पर ई-बसों के किराया 50 फीसदी कम हुआ, जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

Google Image | ई-बस

Ghaziabad News : ई-बस के किराए में ट्रायल के तौर पर एक महीने के लिए 50 फीसदी तक कमी की गई है। ट्रायल के तौर पर सोमवार से कौशांबी-मुरादनगर रूट पर ई-बस का किराया 10-40 रुपए की जगह 5-37 रुपए हो गया है। इस रूट पर 10 ई-बसों का संचालन हो रहा है। 

पिछले सोमवार को हुई थी बैठक
मेरठ में पिछले सोमवार को मंडलायुक्त की अध्यक्षता में गाजियाबाद सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक एके सिंह, नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर, जीडीए वीसी कृष्णा करुणेश, आरटीओ अरुण कुमार के साथ ई-बस की सेवाओं को लेकर बैठक थी। इसमें कौशांबी-मुरादनगर रूट पर 50 फीसदी तक किराए में कटौती की सहमति बनी थी। 

एक महीने तक चलेगा ट्रायल
सोमवार से कौशांबी-मुरादनगर रूट पर ट्रायल सेवा शुरू हो गई है। यह ट्रायल एक महीने तक चलेगा। उसके बाद संबंधित अधिकारियों द्वारा किराए को लेकर बोर्ड बैठक की जाएगी। इसके बाद किराये को आगे बढ़ाने या पिछले किराये पर फैसला लिया जाएगा।

5 रुपए से लेकर 37 रुपए तक का किराया होगा
गाजियाबाद सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड प्रबंध निदेशक एके सिंह ने बताया कि कौशांबी-मुरादनगर रूट पर एक माह के लिए आज से 50 फीसदी कटौती के साथ ट्रायल के रूप में ई-बसों का संचालन शुरू किया जाएगा, जिसमें 5 रुपए से लेकर 37 रुपए तक किराया होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.