ससुर ने डॉगी के साथ किया रेप, बहू ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ

गाजियाबाद : ससुर ने डॉगी के साथ किया रेप, बहू ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ

ससुर ने डॉगी के साथ किया रेप, बहू ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, जानिए फिर क्या हुआ

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद में रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने बेजुबान डॉगी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब 60 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति इस वारदात को अंजाम दे रहा था तो उसकी बहू ने इसकी वीडियो बना ली। जिसके बाद बहू ने इसकी शिकायत पुलिस और प्यूपिल फॉर एनिमल संस्था को दी। एनिमल संस्था की शिकायत पर पुलिस ने 60 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बहू ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की वायरल
गाजियाबाद के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि उनके सामने एक मामला आया है। जिसमें एक 60 वर्षीय व्यक्ति ने डॉगी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे रहा है। जब 60 वर्षीय व्यक्ति डॉगी के साथ रेप कर रहा था तो उसकी बहू ने अपने ससुर द्वारा इस हैवानियत करते हुए का वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। डॉगी के साथ रेप करते हुए की बहू ने वीडियो बना ली। जब ससुर ने देखा उसकी बहू उसका वीडियो बना रही है तो वह अपनी बहू के पीछे भागा, लेकिन उसकी बहू हाथ नहीं आई और बहू ने यह वीडियो एनिमल संस्था को दे दी।

पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस ने एनिमल संस्था की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। बहू ने अपने ससुर के द्वारा इस वारदात को अंजाम देते हुए की वीडियो भी पुलिस को सौंपी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने इस घटना में बुजुर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 में मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.