स्वीमिग पूल में नहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिलाएं और सिक्योरिटी गार्ड समेत कई लोग घायल

गाजियाबाद : स्वीमिग पूल में नहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिलाएं और सिक्योरिटी गार्ड समेत कई लोग घायल

स्वीमिग पूल में नहाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, महिलाएं और सिक्योरिटी गार्ड समेत कई लोग घायल

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन स्थित अग्रवाल हाईट्स सोसायटी में स्वीमिग पूल में नहाने को लेकर हुए विवाद के दौरान सोसायटी के दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों तरफ से एक दूसरे पक्ष के लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से दी गई तहरीर पर 13 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

11 मई की घटना
राजनगर एक्सटेंशन की अग्रवाल हाईट्स सोसायटी निवासी जितेंद्र कुमार का कहना है कि 11 मई को रात 10 बजे उनके पास एक नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने धमकी देकर गेट पर बुलाया। कुछ देर बाद वह सोसायटी में अंदर बैठे थे, तभी उनके पास एक कार आई। आरोप है कि इस कार में से दुष्यंत और सोनू चौहान उतरे और गाली-गलौज करने लगे। दोनों ने बिल्डर के कार्यालय में काम करने वाले शुभम त्यागी को फोन किया। एक कार में शुभम त्यागी, अंकुर त्यागी और अन्य आए और उन्होंने उन पर हमला कर दिया। 

सिक्योरिटी गार्ड भी घायल हुआ
आरोप है कि आरोपितों ने धारदार हथियार से उनके परिवार पर हमला करने की कोशिश की। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कराया तो उनपर भी चाकू से हमले का प्रयास किया गया। इसके बाद सिक्योरिटी गार्ड सुशील त्यागी ने डंडे से आलोक त्रिपाठी पर हमला कर दिया। घटना के वक्त गार्ड ड्यूटी पर नहीं था। 

दोनों पक्षों ने दी शिकयत
वहीं, दूसरे पक्ष की तरफ से सोसायटी निवासी दुष्यंत का कहना है कि वह अपने साथियों सोनू चौहान, शुभम त्यागी, अंकुर त्यागी व अन्य के साथ स्वीमिग पूल के पास बैठे थे। वहां उनका तीन वर्षीय बेटा नहा रहा था, जबकि पत्नी श्वेता पास में खड़ी थीं। वहीं, सोनू की पत्नी और बेटा भी वहीं खड़े बात कर रहे थे। तभी सोसायटी निवासी जितेंद्र कुमार अपनी पत्नी व माता के अलावा यश चंदेला, गिरीश राजवंशी, आलोक त्रिपाठी व अन्य के साथ लाठी-डंडे लेकर आए और बिल्डर का आदमी बताकर गाली-गलौज करते हुए हमला कर दिया। सिक्योरिटी गार्ड सुशील त्यागी बचाने आया तो उसके साथ भी मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.