गाजियाबाद में इस नेता के बेटे पर एफआईआर, भाजपाइयों ने थाने में किया हंगामा

बड़ी खबर : गाजियाबाद में इस नेता के बेटे पर एफआईआर, भाजपाइयों ने थाने में किया हंगामा

गाजियाबाद में इस नेता के बेटे पर एफआईआर, भाजपाइयों ने थाने में किया हंगामा

Tricity Today | मोदीनगर कोतवाली

Ghaziabad News : भाजपा नेता के बेटे पर मुकदमा दर्ज होने से नाराज भाजपाइयों ने मोदीनगर कोतवाली का घेराव किया। आरोप है कि पुलिस ने सांठ-गांठ कर भाजपा नेता के बेटे को झूठे मुकदमे मे फंसाया है। इस दौरान भाजपाइयों ने कोतवाली पर नारेबाजी कर निष्पक्ष जांच की मांग की है। कोतवाली प्रभारी ने भाजपा नेताओं को शांत करके निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है।

यह है पूरा मामला
भाजपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे मयंक शर्मा पर दो दिन पूर्व मोदीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ। यह मुकदमा पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर कोतवाली में दर्ज किया गया। हरियाणा डिस्ट्रिक्ट लिमिटेड की तरफ से मुकदमा दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि मयंक शर्मा ने कंपनी की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया और उसने कंपनी के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की है। इस दौरान वहां लगे बोर्ड़ को भी उखाड़ कर फेंक दिया। इस मामले की शिकायत कंपनी की तरफ से पुलिस कमिश्नर गाजियाबाद को भेजी गई। जिसके बाद मोदीनगर कोतवाली में भाजपा नेता के बेटे मयंक शर्मा पर मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस पर सांठ-गांठ करने का आरोप
रविवार को सैकड़ों की संख्या में मोदीनगर कोतवाली पर भाजपाई एकत्रित हो गए और वहां हंगामा करना शुरु कर दिया। आरोप है कि जिस दिन की घटना बताई गई है, उस दिन मयंक शर्मा घटना स्थल पर मौजूद ही नहीं था। पुलिस ने कंपनी के साथ सांठ-गांठ कर मयंक शर्मा को झूठे मुकदमे में फंसाया है। भाजपाईयों ने कोतवाली का घेराव कर इस पूरे प्रकरण में निष्पक्ष जांच की मांग की गई है। मोदीनगर कोतवाली प्रभारी ने थाने में पहुंचे लोगों को निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन देकर शांत कराया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.