हाउसिंग सोसाइटी की चलती लिफ्ट में लगी आग, हुआ जोरदार धमाका

गाजियाबाद से बड़ी खबर : हाउसिंग सोसाइटी की चलती लिफ्ट में लगी आग, हुआ जोरदार धमाका

हाउसिंग सोसाइटी की चलती लिफ्ट में लगी आग, हुआ जोरदार धमाका

Tricity Today | आग

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में शनिवार की देर शाम को अचानक आग लग गई। चलती लिफ्ट में आग लगने से सोसाइटी में हड़कंप मच गया। हालांकि, गरिमा रही कि हादसे के वक्त लिफ्ट में कोई मौजूद नहीं था। अगर होता तो वह जिंदा जलकर राख बन जाता। यह घटना पूरे गाजियाबाद में चर्चा का विषय बनी हुई है। बिल्डर और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट पर सवाल खड़े हो गए हैं।

गुलमोहर ग्रीन सोसाइटी का मामला
यह हादसा गाजियाबाद की गुलमोहर ग्रीन हाउसिंग सोसाइटी में हुआ है। यह हाउसिंग सोसायटी गाजियाबाद के मोहननगर में स्थित है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की शाम को अचानक लिफ्ट में आग लग गई। पहले जोरदार धमाका हुआ। जिसकी वजह से निवासी बुरी तरीके से डर गए। जब सिक्योरिटी गार्ड और मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची तो आग ने विकराल रूप धारण किया हुआ था। सिक्योरिटी गार्ड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

निवासियों के बीच दहशत का माहौल
बताया जा रहा है कि यह हादसा लिफ्ट में लगी बैटरी बॉक्स की वजह से हुआ है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पहले बैटरी बॉक्स में स्पार्किंग हुई और उसके बाद आग लग गई। जब धुआं निकलना शुरू हुआ तो हादसे के बारे में पता चला। जिसके बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर सिक्योरिटी गार्ड की टीम ने आग पर काबू पाया। इस घटना के बाद सोसाइटी में निवासियों के बीच दहशत का माहौल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.