मौज-मस्ती बनी सजा, खेलते-खेलते बारिश के पानी में डूबा मासूम, 3 घंटे बाद मिली लाश

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा मौज-मस्ती बनी सजा, खेलते-खेलते बारिश के पानी में डूबा मासूम, 3 घंटे बाद मिली लाश

मौज-मस्ती बनी सजा, खेलते-खेलते बारिश के पानी में डूबा मासूम, 3 घंटे बाद मिली लाश

Tricity Today | innocent drowned in rain water while playing

मौज-मस्ती बनी सजा, खेलते-खेलते बारिश के पानी में डूबा मासूम, 3 घंटे बाद मिली लाश Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक मासूम बच्चे की बारिश के पानी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया है। शुक्रवार की सुबह बच्चे का परिजनों को अंतिम संस्कार किया है। 

गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे की घटना
लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी ने बताया कि फरमान नामक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ रहता है। फरमान मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। उसके साथ उसकी पत्नी, दो बेटी और एक बेटा हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार की दोपहर करीब 2:30 बजे फरमान की बड़ी बेटी साइना और छोटा बेटा रिहान घर के बाहर खेल रहे थे। खेलते-खेलते दोनों छठ पूजा के कुंड के पास पहुंच गए। वहां पर बारिश का पानी भरा हुआ था। खेलते समय अचानक रिहान कुंड में गिर गया और वह डूब गया।

परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करने से किया इंकार
थाना प्रभारी ने बताया कि रिहान की बड़ी बहन साइना ने अपने छोटे भाई को बहुत ढूंढा, लेकिन नहीं मिलने पर वह वापस अपने घर चली गई। जब शाम तक रिहान का कुछ पता नहीं चला तो पूरे परिवार ने रिहान को ढूंढना शुरू किया। इस दौरान रिहान छठ कुंड में मौजूद बारिश के पानी में तैरता हुआ मिला। बड़ी मुश्किल से परिजनों ने रिहान के शव को कुंड से बाहर निकाला और दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में एडमिट करवाया, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची लेकिन परिजनों ने कानूनी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.