सरकारी नौकरी के नाम पर हुआ ठगी का शिकार, नौकरी मिली नहीं तो दूसरों को ठगने लगा

गाजियाबाद : सरकारी नौकरी के नाम पर हुआ ठगी का शिकार, नौकरी मिली नहीं तो दूसरों को ठगने लगा

सरकारी नौकरी के नाम पर हुआ ठगी का शिकार, नौकरी मिली नहीं तो दूसरों को ठगने लगा

Google Image | Symbolic Photo

Ghaziabad News : गाजियाबाद में सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला एक गैंग गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन लोगों से पूछताछ की तो बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया। पुलिस को पता चला की गैंग का सरगना करीब 6 साल पहले सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी का शिकार हुआ था। जब उसे सरकारी नौकरी नहीं मिली तो उसने भी दूसरे लोगों को ठगना शुरू कर दिया। अभी पुलिस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार कर पाई है। इन दोनों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि गैंग के बाकी सदस्यों की तलाश की जा रही है।

क्या है पूरा मामला
गाजियाबाद की नंदग्राम पुलिस ने सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके साथ 6 साल पहले सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की गई थी। उसे नौकरी नहीं मिली और ठगों ने पैसा भी वापस नहीं लौटाया। जिसके उसने खुद इसी तरह लोगों को ठगना शुरू कर दिया। अभी तक यह गिरोह 200 लोगों को ठग चुका है। पुलिस ने इस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। 

अपने दोस्तों के साथ मिलकर शुरू किया ठगी का खेल 
नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि वाहन चोरी गैंग का सरगना शोभित उर्फ रोहित दिल्ली के उत्तम नगर संतोष पार्क का रहने वाला है। शोभित ने ठगी का काम अपने दोस्त दीपक चौधरी और विकास त्यागी के साथ मिलकर शुरू किया। सबसे पहले इन्होंने गाजियाबाद में 2 लोगों के साथ नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी की। पुलिस ने बताया कि फिलहाल गैंग के बाकी लोगों के बारे में जानकारी जुटाकर जांच की जा रही है। इस ठगी करने वाले गिरोह के साथ दिल्ली के कई सरकारी विभागों में काम करने वालों के नाम सामने आए हैं। उन सभी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.