एलिवेटेड रोड़ पर जन्मदिन मनाने के साथ हुड़दंगबाजी करना पड़ा भारी, 18 पहुंचे जेल

Ghaziabad : एलिवेटेड रोड़ पर जन्मदिन मनाने के साथ हुड़दंगबाजी करना पड़ा भारी, 18 पहुंचे जेल

एलिवेटेड रोड़ पर जन्मदिन मनाने के साथ हुड़दंगबाजी करना पड़ा भारी, 18 पहुंचे जेल

Tricity Today | हुड़दंगबाजी करने वाले गिरफ्तार

एलिवेटेड रोड़ पर जन्मदिन मनाने के साथ हुड़दंगबाजी करना पड़ा भारी, 18 पहुंचे जेल Ghaziabad News : एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन की पार्टी, आने-जाने वाले वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार और मारपीट करने वाले 18 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने हाल में एलिवेटेड रोड रोड़ पर 20 सिंतबर की रात में जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद आने-जाने वाले वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार और मारपीट की थी। साथ ही सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

एसएचओ प्रदीप कुमार त्रिपाठी की टीम ने पकड़ा
सीओ साहिबाबाद स्वतंत्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपित मानसिक अपराधिक किस्म के व्यक्ति है। एसएचओ प्रदीप कुमार त्रिपाठी, एसआई संदीप कुमार, विपिन कुमार और सुमित कुमार की टीम ने वायरल वीडियो की जांच करते हुए आरोपियों की पहचान कर अर्थला पीर के पास से फईम पुत्र नासिर निवासी सी ब्लॉक प्रताप विहार, सद्दाम पुत्र शमशाद निवासी मिर्जापुर विजय नगर, अजीम पुत्र शमशाद निवासी मिर्जापुर, अमन पुत्र सरताज निवासी सैक्टर-11, विजय नगर, सोनू पुत्र ओमप्रकाश निवासी सर्वोदय नगर विजय नगर को गिरफ्तार किया गया। 

ये आरोपी भी गिरफ्तार हुए
वहीं इनके अलावा रोटरी गोल चक्कर से यूपी गेट तक एलिवेटेड रोड पर रेलवे लाइन के पास तीन गाड़ियों के साथ रोड़ पर खड़े होकर जन्मदिन का केक काट कर अमन तोमर, सचिन, जतिन, पारस चौधरी, दीपक शर्मा, मयंक शर्मा, अनिकेत, शिवम शर्मा, सुभम सक्सैना, प्रान्जल शर्मा, आशीष कुमार, मनन शर्मा और जय को गिरफ्तार किया गया। 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सीओ साहिबाबाद ने बताया कि रोटरी गोलचक्कर से यूपी गेट तक जाने वाली एलिवेटेड रोड पर वैगनार कार के ऊपर खड़े होकर सड़क पर मार्ग को अवरुद्ध करते हुए जन्मदिन का केक काट रहे थे। साथ ही रोड़ पर आने-जाने वाले वाहनों को रोक कर केक बांट रहे थे। उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट और गाड़ी पर तोड़फोड़ करते हुए एलिवेटेड रोड़ पर रखी सरकारी संपत्ति गमले पौधे में तोड़फोड़ की। जिस कारण रोड़ पर लंबा जाम लग गया था और गाड़ी के अंदर बैठे लोग उनकी हरकतों के चलते काफी देर परेशा रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.