दो जुड़वा भाइयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत, 14 साल पहले एक साथ हुआ जन्म और अब एक साथ छोड़ी दुनिया

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा : दो जुड़वा भाइयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत, 14 साल पहले एक साथ हुआ जन्म और अब एक साथ छोड़ी दुनिया

दो जुड़वा भाइयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत, 14 साल पहले एक साथ हुआ जन्म और अब एक साथ छोड़ी दुनिया

Google Image | दो जुड़वा भाइयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत

दो जुड़वा भाइयों की 25वीं मंजिल से गिरकर मौत, 14 साल पहले एक साथ हुआ जन्म और अब एक साथ छोड़ी दुनिया Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बीती देर रात को गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में स्थित एक हाउसिंग सोसायटी की 25वीं मंजिल से दो जुड़वा भाइयों की गिरकर मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में मातम छा गया है। सूचना मिलने पर गाजियाबाद पुलिस ने सोसाइटी में पहुंचकर दोनों भाइयों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रतीक ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी का मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में स्थित सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी में परली नारायण अपने परिवार के साथ रहते हैं। परली नारायण प्रतीक ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी की 25वीं मंजिल पर रहते हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी राधा, उनकी 16 साल की बेटी और 14 साल के दो जुड़वा बेटे हैं। दोनों जुड़वा बेटे का नाम सूर्यनारायण और सत्यनारायण था। परली नारायण एक कंपनी में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी के रूप में कार्य करते हैं। फिलहाल वह कंपनी के कार्य से 12 दिन पहले मुंबई गए हुए थे।

दोनों बेटों के शव देखकर मां के उड़े होश 
परली नारायण की पत्नी राधा ने बताया कि, "वह अपनी बेटी के साथ कमरे में सोई हुई थी। उनके दोनों बेटे सूर्यनारायण और सत्यनारायण दूसरे कमरे में थे। अचानक सोसाइटी में शोर मचाने लगा कि कोई नीचे गिर गया है। उन्होंने अपने दोनों बेटों को आवाज लगाई तो किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह अपनी बेटी के साथ लिफ्ट के माध्यम से नीचे पहुंचे। वहां जाकर मैंने जो देखा, वह देखकर मेरे होश उड़ गए।"

रात 1:30 बजे हुई घटना
राधा ने बताया कि, "उनके दोनों जुड़वा बेटों का शव खून से लथपथ पड़ा था। दोनों की मौत हो गई थी।" इस घटना के बाद पूरी सोसाइटी में मातम छा गया है। घटना की जानकारी उन्होंने सबसे पहले अपने पति परली नारायण को दी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। विजयनगर थाने पुलिस ने रात में मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और दोनों जुड़वा भाइयों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब 1:30 बजे यह हादसा हुआ। 

एक साथ जन्मे और एक साथ छोड़ी दुनिया
विजयनगर थाना प्रभारी योगेश मलिक ने बताया कि उन्होंने अपनी टीम के साथ पीड़ित परिवार के घर में जाकर देखा। दोनों बच्चे 25वीं मंजिल से नीचे गिर गए हैं। दोनों की उम्र 14 साल है। बालकनी में ग्रिल की ऊंचाई करीब 3 फुट है। बालकनी में एक कुर्सी के ऊपर स्टूल लिखा हुआ मिला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों स्टूल पर चढ़े होंगे और नीचे की तरफ देख रहे होंगे। उसी वक्त यह हादसा हुआ होगा। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच पड़ताल कर रही है। सोसाइटी के लोगों का कहना है कि दोनों एक साथ ही रहते थे। एक साथ स्कूल जाते थे और एक साथ खेलने जाते थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.