लिफ्ट में फंसी 3 मासूम बच्चियां, 20 मिनट बाद बदहवास हालत में बाहर निकली, निवासियों में रोष, Video

Ghaziabad : लिफ्ट में फंसी 3 मासूम बच्चियां, 20 मिनट बाद बदहवास हालत में बाहर निकली, निवासियों में रोष, Video

लिफ्ट में फंसी 3 मासूम बच्चियां, 20 मिनट बाद बदहवास हालत में बाहर निकली, निवासियों में रोष, Video

Tricity Today | लिफ्ट में फंसी 3 मासूम बच्चियां

Ghaziabad : आजकल लिफ्ट में फंसने के मामले काफी ज्यादा आ रहे हैं। ताजा मामला गाजियाबाद के रिपब्लिक क्रॉसिंग से आया है। जहां पर 3 मासूम बच्चियां करीब 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रहीं। जब बच्चियों के परिजनों को अपनी बेटी नहीं मिली तो तलाश शुरू की। जिसके बाद पता चला कि उनकी बेटी लिफ्ट में फंसी हुई है। इसके बाद सोसायटी वासियों और परिजनों में काफी रोष है। सोसायटी के लोगों ने मेंटेनेंस डिपार्टमेंट के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक रिपब्लिक क्रॉसिंग में स्थित ऐसोटेक नेक्स्ट सोसाइटी में 3 बच्चियां अचानक गायब हो गई। बुधवार को तीनों बच्चियां लिफ्ट के माध्यम से नीचे जा रही थी। उसी दौरान अचानक लिफ्ट रुक गई। जिसकी वजह से मासूम बच्चियां लिफ्ट के अंदर फस गई। जब पीड़ित परिवार को अपनी बच्ची नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद पता चला कि उनकी बेटी लिफ्ट में फसी हुई है। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की टीम को लेकर पीड़ित परिवार मौके पर पहुंचे और करीब 20 मिनट बाद बच्ची को लिफ्ट से निकाला गया।

निवासियों में डर का माहौल
बच्ची की मां का कहना है कि जिस समय उनकी बेटी लिफ्ट से निकली, उस समय वह बदहवास हालत में थी। उनकी बेटी बुरी तरीके से रो रही थी। इस घटना का जिम्मेदार मेंटेनेंस डिपार्टमेंट टीम को माना गया है। निवासियों का कहना है कि वह हर साल सोसाइटी के मेंटेनेंस के नाम पर 25 लाख रुपए बिल्डर को देते हैं। उसके बावजूद भी सोसाइटी का यह हाल है। सोसाइटी के भीतर लोगों में काफी रोष है। अब सोसाइटी के निवासी लिफ्ट का प्रयोग करने से डर रहे हैं। दूसरी ओर बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है। पुलिस इस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.