अवैध निर्माण के खिलाफ जीडीए का एक्शन, अब तक तीन मामलों में एफआईआर दर्ज

Ghaziabad News : अवैध निर्माण के खिलाफ जीडीए का एक्शन, अब तक तीन मामलों में एफआईआर दर्ज

अवैध निर्माण के खिलाफ जीडीए का एक्शन, अब तक तीन मामलों में एफआईआर दर्ज

Google Image | Ghaziabad Authority

Ghaziabad News : गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने अलग अलग मामलों में तीन एफआईआर दर्ज कराई है। बता दें कि जीडीए अभियंता की तरफ से अवैध निर्माण के तीन मामलों में कई लोगों को नामजद करते हुए इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

क्या है पूरा मामला
तीनों मामलों में मानचित्र के विपरीत और सील तोड़कर अवैध निर्माण करने का आरोप है। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता अशोक कुमार त्यागी ने विजेंद्र यादव निवासी कनावनी बांध रोड इंदिरापुरम को नामजद करते हुए अवैध निर्माण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता अभियंता का आरोप है कि उपरोक्त व्यक्ति द्वारा स्वीकृत मानचित्र के विपरीत निर्माण कार्य कराया गया है और सीलिंग की कार्रवाई के बावजूद सील तोड़कर फिर से अवैध निर्माण शुरू कर दिया गया था। एक अन्य मामले में अवर अभियंता सचिन कुमार अग्रवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

स्वीकृत मानचित्र के विपरीत निर्माण कार्य 
पहले मामले में अनिल कुमार अग्रवाल निवासी 916 नीति खंड प्रथम को नामजद कराया गया है। जबकि दूसरे मामले में ईश्वर दास और ब्रजकिशोर निवासी ज्ञान खंड तृतीया को नामजद कराया गया है। इन दोनों मामलों में भी पहले जैसे ही आरोप लगाए गए हैं। दोनों मामलों के आरोपी द्वारा स्वीकृत मानचित्र के विपरीत निर्माण कार्य किया गया और सूचना मिलने के बाद सीलिंग की कार्रवाई की गई लेकिन उपरोक्त लोगों ने सील तोड़कर फिर से अवैध निर्माण शुरू कर दिया। इंदिरापुरम पुलिस का कहना है कि तीनों मामलों में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.