दबंगों ने टीचर के बेटे को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद : दबंगों ने टीचर के बेटे को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

दबंगों ने टीचर के बेटे को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

दबंगों ने टीचर के बेटे को बुरी तरह पीटा, हालत गंभीर, पुलिस जांच में जुटी Ghaziabad News : कौशांबी थाना क्षेत्र के सेक्टर-5 स्थित जागृति एनक्लेव सोसायटी में रहने वाले एक टीचर के बेटे के साथ तीन लोगों ने मारपीट, गाली गलौज और हथियार के बल पर जान से मारने की धमकी दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना कौशांबी के प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक ने बताया कि वैशाली के सेक्टर- 5 स्थित जागृति एनक्लेव में रहने वाले अरविंद कुमार झा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्ष  का बेटा अभिज्ञान पार्क में खेल रहा था।  इसी बीच पास मे ही रहने वाले रणधीर सिंह उर्फ काकू, अतुल राघव और एक अज्ञात व्यक्ति वहां पर आए। तीनों ने वहां खेल रहे बच्चों के साथ मारपीट की और पीड़ित के बेटे को बुरी तरह से पीटा है। इसके अलावा जेब में रखे हथियार के बलबूते पर जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि तीनों शराब के नशे में धुत लग रहे थे। वहां पर जब काफी लोग इकट्ठा हो गए तब तीनो वहां से भागे। पीड़ित ने अपने बच्चे को उपचार के लिए चंद्र लक्ष्मी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना से सोसाइटी के लोगों में भारी आक्रोश है। 

लोगों का आरोप है कि रणधीर, अतुल और उसके दोस्त शाम होते ही नशे में धुत होकर पार्क में आ जाते हैं। तीनों पर नशे का कारोबार करने का भी आरोप है। वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि काकू पूर्व में भी कई गंभीर अपराध को कारित कर चुका है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.