टायर फटने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और 10 घायल

गाजियाबाद बस हादसा UPDATE : टायर फटने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और 10 घायल

टायर फटने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और 10 घायल

Tricity Today | फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस

टायर फटने के कारण फ्लाईओवर से नीचे गिरी बस, एक की मौत और 10 घायल Ghaziabad News : बुधवार की देर रात को गाजियाबाद में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बस अनियंत्रित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इस पूरे हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस और एंबुलेंस टीम में बचाव कार्य किया।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी की बस स्टाफ लेकर करीब 9:30 बजे लाल कुआं से घंटा घर की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस भाटिया मोड़ फ्लाईओवर के ऊपर पहुंची। तभी अचानक बस का टायर फट गया और बस ने तेज रफ्तार में एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। इस हादसे के दौरान बस घसीटते हुए फ्लाईओवर के नीचे जा गिरी।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस बल और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। बस में फंसे हुए लोगों को निकालने का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान मौके पर आसपास की कई एंबुलेंस पहुंच गई। घटना की जानकारी मिलने पर गाजियाबाद के जिलाधिकारी और एसएसपी भी मौके पर पहुंचे। 

इस सड़क हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी पुष्टि खुद गाजियाबाद के एसएसपी ने की। इस दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोग घायल हुए। जिनको गाजियाबाद के जिला अस्पताल, यशोदा अस्पताल और सुदर्शन अस्पताल में भेजा गया है। इनमें से तीन की हालत ज्यादा गंभीर बनी हुई है।

बस में ड्राइवर को लगाकर कुल 11 लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि बस ग्रेटर नोएडा से चलकर गाजियाबाद जा रही थी। घटना के दौरान 4 क्रेन ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू किया। बस के नीचे बुरी तरीके से बाइक का चूरा हुआ पड़ा था। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिनकी पहचान सुनील, दीपक और आसिफ के रूप में हुई है। तीनों को गाजियाबाद के ही अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.