गाजियाबाद का परिवार 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा, शिकायत के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं

बड़ी खबर : गाजियाबाद का परिवार 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा, शिकायत के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं

गाजियाबाद का परिवार 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसा रहा, शिकायत के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं

Google Image | Symbolic Image

Ghaziabad News : राजनगर एक्सटेंशन स्थित औरा कायमेरा सोसाइटी की लिफ्ट सातवीं मंजिल से गिर गई। इसमें एक वृद्धा घायल हो गई। जबकि अन्य पांच सदस्यों को मामूली चोटें आई हैं। पूरी फैमिली करीब 25 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही। लिफ्ट में धुआं भरने से उनकी हालत तक खराब होने लगी। बामुश्किल लिफ्ट का दरवाजा खोलकर सभी को बाहर निकाला गया। पीड़ित फैमिली ने इस मामले में बिल्डर और मेंटिनेंस एजेंसी के खिलाफ पुलिस में कंप्लेंट की है। घटना सोमवार देर शाम की है। 

क्या है पूरा मामला
सोसाइटी में रहने वाले अरुण भड़ाना की पत्नी अनुपम, पांच माह का बेटा यक्ष, भतीजी वंशिका, सास मुन्नी देवी, साली श्वेता और बुआ अनारकली फ्लैट से बाहर निकले और 10वीं मंजिल से लिफ्ट से नीचे पार्क में घूमने के लिए आ रहे थे। अनुपम के मुताबिक सातवीं मंजिल पर लिफ्ट अचानक रुक गई। उनको लगा कि कोई तकनीकी खामी है। की-पैड पर लगे बटन दबाने से पहले तेजी से लिफ्ट नीचे गिरने लगी। हम लोग दीवारों पर हाथ रखकर खुद को संभालने की कोशिश करने लगे। सभी चीख रहे थे। 

थाना नंदग्राम में शिकायत दी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं
पीडि़त अरुण भड़ाना ने बताया कि ये हादसा उस वक्त हुआ, जब वे ऑफिस में बैठे हुए थे। उन्हें फोन पर इसकी सूचना प्राप्त हुई। तुरंत वे सोसाइटी में पहुंचे। यहां पता चला कि ये लिफ्ट संडे को ही शुरू की गई थी और ट्रायल चल रहा था। अरुण का कहना है कि अगर ट्रायल चल रहा था तो लिफ्ट के बाहर इसका पोस्टर क्यों नहीं चिपकाया गया, जिससे रेजिडेंट्स अलर्ट रहते। पीड़ित अरुण ने इस मामले में थाना नंदग्राम में शिकायत दी है। हालांकि, अभी एफआईआर दर्ज नहीं हो पाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.