बहादुरी: महिला एसआई ने झपटमार को दौड़ाकर दबोचा, बचाव के लिए बदमाश ने चाकू से किया वार, अब पहुंचा हवालात

महिला एसआई ने झपटमार को दौड़ाकर दबोचा, बचाव के लिए बदमाश ने चाकू से किया वार, अब पहुंचा हवालात

Tricity Today | प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद में रविवार को एक महिला दारोगा ने अपनी बहादुरी से सबको कायल कर दिया। कविनगर क्षेत्र के शास्त्री नगर में महिला दारोगा का सामना लुटेरों से हुआ। महिला एसआई ने एक बदमाश को पकड़ लिया। बदमाश ने बचने की बहुत कोशिश की, मगर कामयाब नहीं हो सका। इस दौरान बदमाश ने चाकू भी चलाया, मगर वार खाली गया। घटना रविवार देर शाम की है।

यूपी के हापुड़ में तैनात महिला दारोगा सुनीता मलिक पासपोर्ट के काम से गाजियाबाद आई थीं। बदकिस्मती से उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाश एक व्यक्ति से मोबाइल और रुपये लूटकर भाग रहे थे। तेज रफ्तार होने की वजह से बाइक फिसल कर गिर गई। चोटिल झपटमार हालात को भांपते हुए शास्त्री नगर के एफ ब्लॉक में छिपने की कोशिश करने लगे। 

महिला एसआई उसी वक्त सामने से आ रही थीं। उन्होंने पीछा कर एक बदमाश को दबोच लिया। बदमाश ने उनके ऊपर चाकू से वार किया, मगर उसका वार खाली गया। महिला दारोगा की फुर्ती के आगे वह लाचार हो गया। बाद में बदमाश को कविनगर पुलिस के हवाले कर दिया गया। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है। फिलहाल वह शहर से बाहर हैं। आम नागरिक महिला एसआई की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.