पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, पैर में लगी गोली

गाजियाबाद : पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, पैर में लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, पैर में लगी गोली

Tricity Today | पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल

पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर बदमाश घायल, पैर में लगी गोली जनपद में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान से बदमाशों में भी अब दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही पुलिस मुठभेड़ से बदमाशों में खाकी का खौफ है। देर रात नंदग्राम थाना पुलिस की टीम ने मुठभेड के दौरान हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने बताया देर रात नदंग्राम थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह टीम के साथ हिन्डन रिवर मैट्रो स्टेशन से राजनगर एक्सटेंशन को जाने वाली मेन रोड पर चैकिंग कर रही थी, तभी हिन्डन रिवर मैट्रो स्टेशन की तरफ से एक बाइक सवार तेज रफ्तार में आ रहा है। पुलिस ने बाइक सवार को रूकने का इशारा किया तो, बदमाश बाइक को वापस मोड़ कर उल्टी दिशा में भागने लगा। शक होने पर पुलिस टीम ने पीछा किया तो आगे जाकर नन्दीपार्क के बगल से जाने वाले रास्ते की तरफ मुड गया। पुलिस के करीब पहुंचने पर बदमाश हड़बड़ाकर बाइक से नीचे गिर गया तो बाइक को छोड़कर फिर भागने लगा। पुलिस को पीछे आता देख बदमाश ने टीम पर फायर कर दिया, जिसमें एसआई अनिल कुमार बच गये। 

जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने फायर किया, पैर में गोली लगने से बदमाश राहुल पुत्र रंजीत निवासी छप्पर वाली मस्जीद नई बस्ती नन्दग्राम घायल होकर गिर गया। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके कब्जे से 26 जुलाई को लूटा गया मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक, तंमचा बरामद किया गया। पकड़ा गया आरोपी के खिलाफ नंदग्राम, सिहानीगेट एवं सूरजपुर थाने में 12 मुकदमें दर्ज है। आरोपी नंदग्राम थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.