अवैध संबंध बना मौत का कारण, मंडोली जेल में बंद बदमाश ने करवाई हत्या

गाजियाबाद हत्याकांड : अवैध संबंध बना मौत का कारण, मंडोली जेल में बंद बदमाश ने करवाई हत्या

अवैध संबंध बना मौत का कारण, मंडोली जेल में बंद बदमाश ने करवाई हत्या

Tricity Today | विकास की फाइल फोटो

Ghaziabad News : लोनी कोतवाली क्षेत्र की एसएलएफ वेद विहार कॉलोनी में सोमवार सुबह विकास की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई। हत्या को मंडोली दिल्ली जेल में बंद एक बदमाश ने अपने साथियों से कराई थी। पुलिस ने मामले में 2 भाईयों समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल 2 बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने जल्द फरार बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

मिंटू की पत्नी से थे अवैध संबंध
एसपी देहात ईरज राजा ने बताया कि हत्या के मामले में हंसराज, मिंटू और रोहित उर्फ निवासी लिनी गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से एक पिस्टल, तीन कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। मृतक विकास के मिंटू की पत्नी से अवैध संबंध थे। करीब 6 महीने पहले इसकी जानकारी मिंटू को मिली तो दोनों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन दोनों लगातार मिलते रहते थे। जिसके कारण मिंटू के घर के आसपास काफी बातें होने लगी थी। 

बिसनौली गांव के बदमाश ने दिया साथ
हंसराज ने बताया कि उसका भतीजा सोनू हत्या के मामले में मंडोली जेल में बंद है। उससे कोर्ट में पेशी पर मिलने गए। जहां सोनू से विकास की हत्या कराने को कहा था। बाद में वाट्सएप काल पर बात भी हुई। सोनू ने उन्हें गौतमबुद्ध नगर के बिसनौली गांव में रहने वाले चुन्नू से मिलवाया। सोमवार को सोनू ने दोनों को उसके घर भेजा। जिसके बाद चुन्नू ने अपने भतीजे कुलदीप निवासी खोड़ा और रोहित के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। 

घर से निकलते ही फायरिंग
एक मोटरसाइकिल पर हंसराज, चुन्न और दूसरी मोटरसाइिल पर कुलदीप और रोहित रास्ते में विकास के घर के निकलने का इंतजार करने लगा। जब विकास घर से निकला तो कुलदीप और रोहित उसका पीछा करते हुए आए। कुलदीप के कहने पर सभी ने फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.