बड़ी बहन से प्रेम विवाह करके छोटी बहन पर डाली गन्दी नियत, मना किया तो जीजा से दिया बड़ी वारदात को अंजाम

गाजियाबाद : बड़ी बहन से प्रेम विवाह करके छोटी बहन पर डाली गन्दी नियत, मना किया तो जीजा से दिया बड़ी वारदात को अंजाम

बड़ी बहन से प्रेम विवाह करके छोटी बहन पर डाली गन्दी नियत, मना किया तो जीजा से दिया बड़ी वारदात को अंजाम

Tricity Today | तेजाब डालने वाला जीजा गिरफ्तार

बड़ी बहन से प्रेम विवाह करके छोटी बहन पर डाली गन्दी नियत, मना किया तो जीजा से दिया बड़ी वारदात को अंजाम Ghaziabad : पहले बड़ी बहन से प्रेम विवाह करने के बाद जब मन नही भरा तो एक तरफा छोटी बहन से प्यार करने लगा। लेकिन छोटी बहन का किसी ओर से बात करना जीजा को नगवारा लगा। जिसके बाद आरोपी षडय़ंत्र रच खुद ही रात के अंधेरे में पहले तेजाब डाल दिया और फिर हमदर्दी दिखाने के लिए खुद ही उसे अस्पताल लेकर पहुंच गया। मगर आरोपी जीजा का झूट ज्यादा दिन नही टिक सका। ऐसे ही एक मामले का नंदग्राम पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें आरोपी जीजा ने एक तरफा प्यार के चक्कर में साली के उपर तेजाब डालकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपित जीजा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त तेजाब की बोतल भी बरामद कर लिया है। 

जीजा से पहले डाला तेजाब, फिर अस्पताल लेकर गया
सीओ सेकेंड अवनीश कुमार ने बताया कि 3 जून की रात को मोरटी निवासी युवती अपने घर सो रही थी। तभी अज्ञात व्यक्ति उसके उपर तेजाब डालकर फरार हो गया था। इस मामले में युवती के पिता ने थाने में अपने दामाद पर शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गंभीर हालत में पीडि़ता को अस्पताल में भती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर है, लेकिन युवती का साइड का चेहरा और आधा गला जल चुका है, जिसका दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में उपचार चल रहा है। सोमवार सुबह नंदग्राम थाना प्रभारी नीरज सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी जीजा लखन यादव पुत्र राजाराम निवासी मोरटी को गिरफ्तार कर लिया गया।



बड़ी बहन से 6 साल पहले की थी शादी
सीओ सैकेंड ने बताया आरोपी जीजा का उसकी बड़ी बहन से 6 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था। शादी के बाद से ही आरोपी ससुराल में रह रहा था। शादी के कुछ वर्ष बाद उसकी नजर छोटी साली पर रहने लगी और एक तरफा प्यार करने लगा। मगर साली का दुसरे लड़कों से बात करना उसे पंसद नही था। इस बीच उसके और उसकी पत्नी के बीच संबंध भी बिगडऩे लगे। तभी आरोपी साली को सबक सिखाने के इरादे से तेजाब डालने का प्लान तैयार किया। 

पिता की शिकायत पर जीजा गिरफ्तार
3 जून की रात को युवती अपने परिवार के साथ सो रही थी और आरोपी बाहर सो रहा था। करीब 1:30 बजे रात को तेजाब की बोतल लेकर आया और साली के उपर डालकर सोने चला गया। जब चीख-पुकार मची तो लोगों को दिखाने के लिए उपचार के लिए अस्पताल लेकर गया। वहीं पीडि़ता के पिता संजय सिंह ने नंदग्राम थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करार्ई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.