पूर्व पार्षद को झूठे केस में फंसाने को रची साजिश, चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

खोड़ा में पुरानी रंजिश को दिया नया रंग : पूर्व पार्षद को झूठे केस में फंसाने को रची साजिश, चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

पूर्व पार्षद को झूठे केस में फंसाने को रची साजिश, चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

Tricity Today | Ghaziabad Police

Ghaziabad News : खोड़ा नगर पालिका के पूर्व पार्षद को झूठे केस में फंसाने के लिए रची गई साजिश से अब पर्दा उठता हुआ दिख रहा है। मामले में घटना के चश्मदीद रहे मनोज पंत ने इस पूरे षड़यंत्र से पर्दा उठाने का दावा किया है। मनोज का आरोप है कि खोड़ा निवासी हरेंद्र चौधरी ने चुनाव में हुई हार का बदला लेने के लिए साजिश रची थी।  जिसके बाद अपहरण और मारपीट का केस हरेंद्र द्वारा पूर्व पार्षद के खिलाफ दर्ज कराया गया है।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र निवासी हरेंद्र चौधरी ने 16 जनवरी को थाने में शिकायत देते हुए बताया था कि पूर्व पार्षद ने उसका अपहरण कर मारपीट की है। अब इस मामले से पर्दा उठाते हुए खोड़ा निवासी मनोज पंत ने पुलिस को एक शिकायत दी है। जिसमें पूर्व पार्षद अमित कसाना को झूठे केस में फंसाने की साजिश रचने का दावा किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि हरेंद्र पारिवारिक व भावनात्मक बाते करते हुए पूर्व पार्षद की गाड़ी में स्वयं बैठा था। इस दौरान हरेंद्र ने शराब भी पी हुई थी। पूर्व पार्षद अमित ने बताया कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं, लेकिन हरेंद्र गाड़ी से नहीं उतरा और गाड़ी में बैठा रहा। दिल्ली जाने पर नशे की हालत में हरेंद्र ने अमित को गाली देकर शराब लाने की बात कही थी। इस दौरान हरेंद्र ने अमित पर हाथ उठा दिया और दोनों में हाथापाई हो गई। जिसके बाद हरेंद्र वहां से भाग गया था।

मनोज द्वारा दी गई शिकायत
इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी रहे मनोज पंत उर्फ भुवन ने थाने में शिकायत देते हुए बताया है कि वह खोड़ा निवासी अतर सिंह के यहां काम करते हैं और 15 जनवरी की रात लगभग 11:30 बजे वे कार्यालय का शटर बंद कर रहे थे। तभी अमित कसाना घर से निकलकर न्यू अशोक नगर में अपने मित्र दिनेश कुमार से मिलने जा रहे थे। वहां गली में हरेंद्र चौधरी ने अमित कसाना को रोका और बातचीत करने लगा। हरेंद्र चौधरी नशे में धुत था और उसने शराब पी रखी थी। अमित अपनी गाड़ी में बैठकर दिल्ली अशोक नगर जाने लगे तभी हरेंद्र भी उनके साथ जाने की जिद करने लगा। अमित कसाना ने कहा कि भाई वहां मुझे कुछ समय लगेगा, इसलिए आप मत चलिए रात काफी हो गई है। परंतु हरेंद्र चौधरी चलने की जिद करते गाड़ी में बैठा रहा।

जबरन गाड़ी में बैठा
मनोज पंत ने बताया कि अमित कसाना ने मुझे चाबी देते हुए गाड़ी चलाने के लिए कहा। इसके बाद हरेंद्र कसाना ने कहा कि अमित तू मेरा छोटा भाई है और हमारे दोनों परिवारों के बीच हमेशा अच्छे संबंध रहे हैं। जब हमारे पिता देवी सिंह जीवित थे और पिताजी की मृत्यु के बाद भी चाचा अतर सिंह ने हमारे परिवार का ध्यान रखा और हमारी मदद की है। इस प्रकार की घरेलू बात करने लगा और हम अशोक नगर स्थित अमित कसाना के मित्र दिनेश कुमार के ऑफिस पहुंच गए। जहां ऑफिस के अंदर हरेंद्र चौधरी का मिजाज अचानक बदल गया। उसने गाली देते हुए अमित कसाना से शराब उपलब्ध कराने को कहा। उनके मना करने के बाद उसने उनके मित्र दिनेश कुमार से भी शराब मंगवाने के लिए कहा था।

शराब मांगने पर हुआ विवाद
मनोज पंत का आरोप है कि हरेंद्र चौधरी ने दिनेश कुमार के टेबल की दराज में हाथ डालने की कोशिश की। अमित कसाना के मना करने के बावजूद हरेंद्र चौधरी ने दराज में हाथ डाल दिया और कहने लगा जिस चीज पर मैं हाथ रखता हूं, वह मेरी हो जाती है। गाली देते हुए अमित कसाना और हरेंद्र के बीच हाथापाई हो गई। दिनेश कुमार शोर की आवाज सुनकर भाग कर अंदर आए और दोनों को मारपीट करने से रोकने का प्रयास किया। उसके बाद मौका पाकर हरेंद्र चौधरी वहां से भाग गया। मनोज ने बताया कि इस घटना के बाद अमित कसाना भी वहां से निकल आए। अगले दिन हरेंद्र ने इस घटना को बढ़ा चढ़ाकर पुलिस के सामने रखा।

पुलिस ने क्या कहा
खोड़ा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि इस पूरे मामले में जांच चल रही है मिले साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.