मजदूरों को ठेकेदार की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, जान से मारा

Ghaziabad : मजदूरों को ठेकेदार की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, जान से मारा

मजदूरों को ठेकेदार की गाली नहीं हुई बर्दाश्त, जान से मारा

Tricity Today | पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है।

Ghaziabad : नंदग्राम थाना क्षेत्र मेंं निर्माणाधीन मकान में हुई राजमिस्त्री की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ में काम करने वाले मजदूरों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। 22 नवंबर को राजमिस्त्री का शव रजाई में पड़ा मिला था। मृतक की पहचान बाबूराम निवासी भोजपुर के रूप में हुई थी। बाबूराम के पिता नौरंग सिंह ने साथी मजदूरों पर हत्या का शक जताते हुए 23 नवंबर को नंदग्राम थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
सीओ सिहानीगेट आलोक दुबे ने बताया कि नंदग्राम थाना प्रभारी प्रदीप कुमार त्रिपाठी की टीम ने रविवार सुबह मुखबिर की सूचना पर भट्टा नंबर-5 को जाने वाली सड़क के तिराहे मेरठ रोड से राजेन्द्र पुत्र धर्मा निवासी भोजपुर, सतीश पुत्र ननुआ निवासी भोजपुर, सोनू पुत्र केदारी सिंह निवासी ग्राम कलंजरी मेरठ को गिरफ्तार किया गया। जिनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद किया गया है।

पूछताछ में हुआ खुलासा
पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी सतीश ने बताया, मेरे गांव के दामाद अमित का गाजियाबाद में मकान बन रहा है। बाबूराम राजमिस्त्री है, जो इस काम के लिए मुझे और राजेंद्र को साथ लेकर आया था। एक अन्य मजदूर सोनू भी वहां काम कर रहा था। सभी इस मकान में 2 महीने से काम कर रहे थे। बाबूराम अक्सर गाली-गलौज करता था। जिसका कई बार विरोध किया लेकिन वह नही माना। 20 नवंबर की रात को बाबूराम ने राजेंद्र से फिर अभद्रता की और धमकी दी कि तुम सबको भगा दूंगा। राजेंद्र की पत्नी व बेटी को लेकर भी उसने गालियां दी।

ईंट से किया वार
राजेंद्र ने विरोध किया तो बाबूराम ने उसके सीने पर लात मार दी। जिसके बाद सभी मजदूरों से लड़ाई करने के बाद बाबूराम सो गया। उसके बाद सतीश ने पैर और सोनू से हाथ पकड़ा और राजेंद्र ने पास में पड़ी ईंट के टुकड़े से बाबूराम के ऊपर वार कर हत्या कर दी। वारदात करके सारे मजदूर वहां से भाग निकले। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.