पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग, बाल-बाल बचा परिवार

बड़ी खबर : पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग, बाल-बाल बचा परिवार

पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग, बाल-बाल बचा परिवार

Google Image | Symbolic Photo

पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर बदमाशों ने की 3 राउंड फायरिंग, बाल-बाल बचा परिवार Ghaziabad News : पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता ललित जायसवाल के घर पर शनिवार रात स्कूटी पर आए दो बदमाशो ने गोलिया चला दी लेकिन गनीमत रही कि इस हमले मे ललित जायसवाल और उनका परिवार बाल बाल बच गया। बदमाशो के आने की वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। बदमाशों ने कुल तीन राउंड फायरिंग की। घटना के समय ललित जायसवाल घर पर नही थे और उनके परिवार घर पर था। ललित जायसवाल की पत्नी ने फोन कर उनको पूरी जानकारी दी। 

ललित जायसवाल ने चंद्रभाव यादव उर्फ चुव्वा यादव और अन्य के खिलाफ थाना खोडा में शिकायत की। पुलिस ने रंगदारी और जान से मारने के प्रयास की धाराओ में मुकददमा दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य ललित जायसवाल ने बताया शनिवार तकरीबन 12 बजे चंद्रभान यादव उर्फ चुव्वा यादव उनके घर पर आया लेकिन वह घर पर नही थे। जिसके बाद चंद्रभान यादव ने उनके परिजनो को धमकी दी कि ललित से कहना पांच लाख रूपए और 60 हजार रूपए महीना उनके देते रहे नहीं तो जान से हाथ धोना पडेगा। ललित जायसवाल ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद शनिवार रात तकरीबन 10 बजे चंद्रभान यादव उर्फ चुव्वा अपने साथी के साथ स्कूटी पर सवार होकर उनके घर पहुंचा और तीन राउंड फायरिंग कर फरार हो गया। 

ललित जासवाल पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेता होने के साथ आटो युनियन से भी जुडे हुए है। इस हादसे के बाद ललित जायसवाल का परिवार बुरी तरह से डरा हुआ है। इस मामले में थाना खोडा प्रभारी का कहना है कि चंद्रभान यादव और चुव्वा यादव के खिलाफ मुकददमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही उसे गिरफतार जेल भेज दिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.