वाहनों और उपकरणों की खराबी पर अधिकारियों को फटकार, मेंटेनेंस कंपनियों पर कार्रवाई के आदेश

Ghaziabad News : वाहनों और उपकरणों की खराबी पर अधिकारियों को फटकार, मेंटेनेंस कंपनियों पर कार्रवाई के आदेश

वाहनों और उपकरणों की खराबी पर अधिकारियों को फटकार, मेंटेनेंस कंपनियों पर कार्रवाई के आदेश

Tricity Today | Symbolic

Ghaziabad News : नगर आयुक्त डॉ. नितिन गौड़ शहर की व्यवस्थाओं में लगातार योजना के अनुसार कार्य कर रहे हैं। इसके चलते लगातार विभाग की आंतरिक गतिविधियों पर भी नजर बनाए हुए हैं। कई पार्षदों की शिकायतों पर वाहनों की मरम्मत को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने संबंधित कंपनियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के लिए भी आदेश दिए हैं।

पार्षद की शिकायत पर फटकार
क्षेत्रीय पार्षदों की नगर आयुक्त के साथ हुई बैठक में वाहनों की मरम्मत एवं रखरखाव को लेकर चर्चा हुई। उसमें स्वास्थ्य विभाग के ई रिक्शा, कूड़ा उठाने वाले वाहन, मशीन, जलकल विभाग के वाहन तथा उद्यान विभाग के वाहन तथा प्रकाश विभाग के वाहनों की मरम्मत एवं रखरखाव का विशेष ध्यान देने के कड़े निर्देश दिए। नगर आयुक्त ने संबंधित कंपनियों व फर्मों को नोटिस जारी करने और एक सप्ताह में सभी वाहनों एवं उपकरणों की मरम्मत कराने के आदेश दिए। 

व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एक हफ्ते का समय
नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मिथिलेश ने संबंधित कंपनियों को नोटिस जारी किया गया है। नगर आयुक्त के निर्देशानुसार एक सप्ताह का समय दिया गया है। इस दौरान कार्य पूर्ण कर जानकारी दी जाएगी। अन्य विभागों से संबंधित अधिकारियों को भी वाहनों की मरम्मत व उपकरणों की मरम्मत को लेकर कार्यवाही करने को कहा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.