जमीन के लालच में युवक ने नाना को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

गाजियाबाद : जमीन के लालच में युवक ने नाना को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

जमीन के लालच में युवक ने नाना को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

Tricity Today | पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरौली गांव में हुई मथुरापुर निवासी 80 वर्षीय पुरुष हरिया उर्फ हरि सिंह की हत्या के खुलासे ने एक बार फिर खून के रिश्तों को तार-तार कर दिया है। इस खुलासे के दौरान लोनी थाने के एसएचओ ओम प्रकाश सिंह की टीम ने हरिया की हत्या में उसके धेवते का सहयोग करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि मुख्य हत्यारोपी मृतक का धेवता दीपक निवासी सिरौली फरार है। 

एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा का कहना है कि मथुरापुर निवासी विजयपाल ने लोनी थाने में अपने पिता की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। विजयपाल ने बताया था कि उसके पिता का मर्डर उसकी बहन के पुत्र दीपक ने अपने दोस्त रवि आदि के साथ मिलकर किया है। मर्डर क्यों किया गया, इस बारे में मृतक हरिया के पुत्र का कहना था कि कातिल दीपक उसके पिता पर खगोट गांव में खरीदी गई बीस बीघे जमीन में से पांच बीघा जमीन अपने नाम पर करवाने का दबाव बना रहा था। जब उसके पिता ने जमीन नाम करने से मना कर दिया तो वह उनसे रंजिश मानने लगा। तीन मई को उसके पिता अपनी दो बेटियों से मिलने सिरोली गांव गये थे। उसी समय दीपक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने नाना को मौत के घाट उतारने की योजना बना डाली। 



राजा ने बताया कि अपनी साजिश को अमलीजामा पहनाने के लिए दीपक ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर खेत में ले जाकर पहले तो अपने नाना के साथ मारपीट की और फिर गला घोटकर चारों ने हरि सिंह की हत्या कर दी। राजा ने बताया कि एसएचओ ओपी सिंह की टीम ने हरिया की हत्या में शामिल रवि, झबरू उर्फ मंदीप और कपिल को गिरफ्तार कर लिया। दीपक फरार है, जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.