कोरोना टीकाकरण में टॉप पर गाजियाबाद, सीएमओ को किया सम्मानित

रिकॉर्ड : कोरोना टीकाकरण में टॉप पर गाजियाबाद, सीएमओ को किया सम्मानित

कोरोना टीकाकरण में टॉप पर गाजियाबाद, सीएमओ को किया सम्मानित

Tricity Today | सीएमओ को किया सम्मानित

कोरोना के मेगा ड्राइव टीकाकरण अभियान में गाजियाबाद प्रदेश में नंबर वन रहा है। जिसमें स्वास्थ विभाग की टीम ने पूरी जिम्मेदारी के तहत टीकाकरण शिविर में अधिकाधिक नागरिकों का टीकाकरण किया। जिसके परिणाम स्वरूप गाजियाबाद जिला वैक्सिनेशन के क्षेत्र में प्रदेश में अव्वल स्थान पर आया है। 

पूरे प्रदेश में कोरोना टीकाकरण महाअभियान शुरू हो चुका है। गाजियाबाद ने कोरोना टीकाकरण नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है। गाजियाबाद में 78,710 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के सीएमओ को इसके लिए बधाई दी थी। गाजियाबाद में 185 स्थानों पर कोरोना टीका करण केंद्र बनाया गया। सीएमओ का कहना है कि जिले में लक्ष्य से 112 फीसदी टीकाकरण हुआ है। आगे भी यह अभियान चलता रहेंगे।

जिला चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर भवतोश शंखधार ने गाजियाबाद में अपना पद भार संभालते ही अपने प्रथम गौरव को हासिल किया। इस मुकाम को हासिल करने पर राष्ट्रीय व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सीएमओ डॉक्टर भवतोश शंखधर को संजयनगर स्थित जिला चिकित्सा अधिकारी कार्यालय पहुंचकर पटका पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। व्यापार मंडल की टीम ने एसीएमओ डॉक्टर सुनील कुमार त्यागी का भी सम्मान किया। 

इस अवसर पर सीएमओ डॉक्टर भवतोश शंखधर ने कहा यह मुकाम जनता की जागरुकता, स्वास्थ्य कर्मियों के अथक परिश्रम और आप जैसे समाज के लिए आगे बढ़कर कार्य करने वाले व्यक्तियों की वजह से हासिल हुआ है। इस दौरान प्रदीप चौधरी, पश्चिम क्षेत्र उपाध्यक्ष पंडित अशोक भारतीय, मेरठ मंडल अध्यक्ष अजय सिंघल, जिलाध्यक्ष बालकिशन गुप्ता बालू, डॉक्टर सोनिका शर्मा, कल्पना गौड़ आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.