गाजियाबाद पुलिस ने तस्कर को दबोचा, पंजाब से बिहार जा रही थी 30 लाख रुपये की शराब

लोकसभा चुनाव और होली पर नहीं छलकेंगे जाम : गाजियाबाद पुलिस ने तस्कर को दबोचा, पंजाब से बिहार जा रही थी 30 लाख रुपये की शराब

गाजियाबाद पुलिस ने तस्कर को दबोचा, पंजाब से बिहार जा रही थी 30 लाख रुपये की शराब

Tricity Today | 501 शराब की पेटियां बरामद

Ghaziabad News : लोकसभा चुनाव से पहले गाजियाबाद कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गाजियाबाद से 30 लाख रुपये की शराब पकड़ी है। इस दौरान एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। वह शराब को केंटर के जरिए पंजाब से बिहार लेकर जा रहा था। टीम ने आरोपी के कब्जे से आयशर कैंटर और 501 शराब की पेटियां बरामद की हैं। पकड़ी गई शराब पंजाब राज्य में बिक्री के लिए अधिकृत है।

कैंटर में शराब और बीयर की 501 पेटियां मिली 
गाजियाबाद क्राइम ब्रांच टीम ने शराब से भरे एक कैंटर को पकड़ा है। आयशर कैंटर को अनूप सिंह नाम का व्यक्ति चला रहा था। पूछताछ में उसने बताया कि वह शराब को तस्करी कर पंजाब से बिहार लेकर जा रहा था। कैंटर में शराब और बीयर की 501 पेटियां रखी हुई मिली। जिसमें 167 पेटी बियर किंगफिशर मार्का बियर जबकि बाकी 334 पेटियां व्हाइट एंड ब्लू, मैकडॉवेल नंबर वन और रॉयल ग्रीन ब्रांड की है। पकड़ी गई शराब लगभग 30 लाख रुपए कीमत की बताई जा रही है। 

बिहार शराबबंदी के चलते महंगी बिकती है शराब 
एडीसीपी क्राइम सच्चिदानंद ने बताया कि पकड़े गए कैंटर चालक अनूप सिंह ने बताया कि वह आयशर कैंटर में 501 पेटी अंग्रेजी शराब की भरकर पंजाब से बिहार लेकर जा रहा था। वह पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की शराब को बिहार में तस्करी करता है। उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह इस कार्य को काफी समय से कर रहा है। वह पंजाब से शराब खरीदकर मोटे मुनाफे पर बिहार में बेचता है। क्योंकि बिहार में शराबबंदी है। 

आरोपी कई बार जा चुका है जेल 
एडीसीपी क्राइम ने बताया कि जांच में पता चला है कि अनूप सिंह पर बिहार के समस्तीपुर में शराब तस्करी का एक मामला दर्ज है। वह इस मामले में एक बार जेल भी जा चुका है। पूछताछ में अनूप सिंह ने बताया कि वह राजस्थान के भोला और रामनिवास के संपर्क में आया इसके बाद उसने शराब तस्करी का कार्य शुरू कर दिया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.