लोनी में बन रहे फर्जी आधार कार्ड और पहचान पत्र, विधायक की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस हुई एक्टिव

बांग्लादेशी और रोहिंग्याओं पर होगा एक्शन : लोनी में बन रहे फर्जी आधार कार्ड और पहचान पत्र, विधायक की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस हुई एक्टिव

लोनी में बन रहे फर्जी आधार कार्ड और पहचान पत्र, विधायक की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस हुई एक्टिव

Tricity Today | बांग्लादेशी और रोहिंग्याओं पर होगा एक्शन

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में बड़े स्तर पर फर्जी तरीके से लोगों के आधार कार्ड और पहचान पत्र बनाने का मामला सामने आया है। लोनी विधायक ने इस संबंध में एक पत्र गाजियाबाद पुलिस कमिश्नर को भी लिखा है। इस पत्र में लोनी नगर पालिका के वार्ड 34 से सभासद पति पर रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के पहचान पत्र बनाने की बात कही गई है। पूर्व में इस प्रकार का मामला समाने आ चुका है, जब घुसपैठियों के पास से पहचान पत्र प्राप्त हुआ है। 

विधायक ने की रासुका लगाने की मांग 
जनपद गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका के वार्ड 34 से सभासद द्वारा आधार कार्ड बनवाए जा रहे थे तभी लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर को सूचना मिली। इस पर विधायक नंकीशोर गुर्जर ने फर्जी आधार कार्ड बनाने वालों पर रासुका लगाने की मांग की है। विधायक ने कहा कि रोहिंग्या और बांग्लादेशियों के बड़े पैमाने पर आधर कार्ड बनाएं जा रहे है। इस प्रकार की गतिविधि को उन्होंने देश, प्रदेश और लोनी की सुरक्षा के लिए खतरा बताया है। लोनी कोतवाली पुलिस ने रूप नगर इंडस्ट्री एरिया में वार्ड-34 के सभासद पति द्वारा कूटरचित दस्तावेजों के माध्यम से 500 से 2000 रुपये लेकर बनाएं जा रहे आधार कार्ड का पहले भी भंडाफोड़ किया था। विधायक ने कहा केंद्र सरकार द्वारा सीएए कानून लागू करने और बांग्लादेशियों व रोहिंगयाओं को वापिस भेजने की खबर के बाद लोनी समेत पूरे जनपद में बड़े पैमाने पर फर्जी आधार कार्ड व वोटर कार्ड बनाए जा रहे है। 

कट्टरपंथियों और आईएसआई से जुड़े तार 
विधायक ने बताया कि फर्जी आधार कार्ड बनाने वालों लोग के तार कट्टरपंथियों और आईएसआई से जुड़े हैं। विधायक ने इस संबंध में एक शिकायत पत्र थाना प्रभारी और पुलिस उपायुक्त को भेजा है। लोनी कोतवाली की कार्यवाही की सराहना करते हुए पुलिस को वार्ड 34 के सभासद पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए पत्र लिखा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.