नोएडा और दिल्ली के बड़े व्यापारियों की हिट लिस्ट के साथ पकड़ा गया गैंग, निशाने पर थे ये कारोबारी

गाजियाबाद पुलिस का बड़ा खुलासा : नोएडा और दिल्ली के बड़े व्यापारियों की हिट लिस्ट के साथ पकड़ा गया गैंग, निशाने पर थे ये कारोबारी

नोएडा और दिल्ली के बड़े व्यापारियों की हिट लिस्ट के साथ पकड़ा गया गैंग, निशाने पर थे ये कारोबारी

Tricity Today | तीन बदमाश गिरफ्तार

नोएडा और दिल्ली के बड़े व्यापारियों की हिट लिस्ट के साथ पकड़ा गया गैंग, निशाने पर थे ये कारोबारी Ghaziabad News : ट्रोनिका थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले दिल्ली निवासी कपड़े के थोक व्यापारी प्रदीप जैन से हुई 14 लाख 50 लूट की घटना का स्वाट टीम और लोनी पुलिस की संंयुक्त टीम ने खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लूट के 5 लाख रूपए बरामद किए है। पकड़े गये आरोपी शातिर किस्म के है, जो कि गैंग बनाकर ग्रेटर नोएडा और एनसीआर क्षेत्र में बड़े व्यापारियों की रैकी कर उनसे लूटपाट करते थे। जो कि लूट, चोरी की 50 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके है। 

हरसांव स्थित पुलिस लाइन में घटना का खुलासा करते हुए एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया स्वाट टीम प्रभारी सचिन मलिक, एसआई अरूण मिश्रा, प्रजन्त त्यागी, सतवीर सिंह की संयुक्त टीम ने बन्थला फाटक के पास से रविवार सुबह शकील पुत्र वकील निवासी रटौल वाइन शॉप के पास खेकड़ा, सौरव गुर्जर पुत्र अजीत गुर्जर निवासी भगौट बागपत, सनी शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा केयर ऑफ पिंकी पत्नी अर्जुन मिश्रा निवासी अम्बिका विहार मुस्तफाबाद ईस्ट दिल्ली को गिरफ्तार किया गया।

 जिनके पास से 5 लाख 30 हजार रूपए, लूट के रूपयों से खरीदी गई होण्डा सिविक कार, व्यापारी से लूट की स्विफ्ट डिजायर, तीन तंमचा, 6 कारतूस, बाइक बरामद किया गया। जिनके खिलाफ लोनी बोर्र्डर और नोएडा में 4-4 मुकदमें दर्ज है। पकड़े गये आरोपित 50 से अधिक लूट-चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके है। एसपी ग्रामीण ने बताया पकड़े गये बदमाश शातिर किस्म के है, जो कि नोएडा, दिल्ली में बड़े-बड़े व्यापारियों को अपना निशाना बनाते थे। लूट से पूर्व आरोपी व्यापारी की रैकी करते थे। जिसके बाद मौका पाते ही लूट की वारदात को अंजाम दे देते थे।

बता दें कि दिल्ली निवासी कपड़े के थोक व्यापारी प्रदीप जैन का कपड़े का थोक व्यापार है। लोनी इलाके में फुटकर कपड़े की दुकानों पर उनका माल आता है। अक्सर वह खुद व्यापारियों से कलेक्शन करते हैं। 9 सिंतबर को वह लोनी इलाके के फुटकर कपड़ा व्यापारियों से अपनी 14 लाख 50 हजार रुपये की कलेक्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थे। उनकी गाड़ी जब बंथला फ्लाईओवर के नीचे पहुंची तो बाइक पर सवार हथियारबंद तीन बदमाशों ने अपनी बाइक उनकी कार के आगे लगाकर गाड़ी रोक दी। उनमें से एक बदमाश बाइक पर मौजूद रहा जबकि 2 बदमाशों ने हथियार के बल पर कार का शीशा तोड़कर दोनों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया और गाड़ी लेकर फरार हो गए थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.