लग्जरी कार में बैठकर करता था कोठियों की रैकी, फिर देता था वारदात को अंजाम, करोड़ों की ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार

गाजियाबाद : लग्जरी कार में बैठकर करता था कोठियों की रैकी, फिर देता था वारदात को अंजाम, करोड़ों की ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार

लग्जरी कार में बैठकर करता था कोठियों की रैकी, फिर देता था वारदात को अंजाम, करोड़ों की ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार

Tricity Today | करोड़ों की ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार

लग्जरी कार में बैठकर करता था कोठियों की रैकी, फिर देता था वारदात को अंजाम, करोड़ों की ज्वेलरी के साथ गिरफ्तार Ghaziabad News : रात के अंधेरे में आलीशान कोठियों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले अंतर्राज्जीय गिरोह के सरगना को कविनगर पुलिस ने करोड़ों की ज्वेलरी समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य 11 लोगों को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पकड़ा गया सरगना लग्जरी कार में बैठकर कोठियों की रैकी करता था। उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम देता था। आरोपी दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तेलगाना, बिहार, गोवा समेत विभिन्न राज्यों में सैकड़ो चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। जिसके खिलाफ विभिन्न जनपदों में 25 मुकदमे दर्ज है।

कविनगर थाने में रविवार को एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि कविनगर एसएचओ अब्दुल रहमान सिद्दीकी, इंस्पेक्टर देवेन्द्र सिंह, एसआर्ई मानवेन्द्र सिंह, सत्यवीर सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे इरफान उर्फ उजाले पुत्र अख्तर निवासी गांव जोगिया गाढा सीतामढी बिहार को आरडीसी से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने अन्य 11 साथियों के साथ गत 4 सिंतबर को कविनगर केडी-12 निवासी कपिल गर्ग पुत्र कान्ती प्रसाद के घर से करोड़ो रूपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें पूर्व इसके 11 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। पकड़े गये आरोपी के पास से तीन ब्रेसलेट, दो हार, भगवान का लॉकेट, पैंडल, टॉप्स, दो अंगूठी, लेडिज घड़ी, चार कड़े बरामद किये गये। जिनकी कीमत करीब करोड़ो में है।

एसपी सिटी ने बताया पकड़ा गया आरोपी अंतर्राज्जीय गिरोह का सरगना है। जो कि दिल्ली, पंजाब, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, केरल, तेलगाना, बिहार, गोवा समेत विभिन्न राज्यों में सैकड़ो चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी गर्लफ्रेड को खुश करने औैर मंहगे शौैक को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी की पत्नी गांव जोगिया गाढा सीतामढी बिहार से जिला पंचायती का चुनाव भी लड़ रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.