गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज ने तिरंगा लेकर लगाई 22 किलोमीटर की दौड़, देखिए VIDEO

Azadi Ka Amrit Mahotsav : गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज ने तिरंगा लेकर लगाई 22 किलोमीटर की दौड़, देखिए VIDEO

गाजियाबाद के एसएसपी मुनीराज ने तिरंगा लेकर लगाई 22 किलोमीटर की दौड़, देखिए VIDEO

Tricity Today | मुनीराज ने तिरंगा लेकर लगाई दौड़

Ghaziabad News : आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य के में एसएसपी मुनीराज जी ने हाथोंं में तिरंगा लेकर करीब 22 किलोमीटर दौड़कर राष्ट्र भावना का संदेश दिया। शनिवार आधी रात उन्होंने यह दौड़ थाना निवाड़ी से शुरू की और मुरादनगर थाना क्षेत्र में दुहाई पॉइंट पर पहुंचकर संपन्न हुई। 22 किलोमीटर दौड़ते हुए नजर आए
एसएसपी ने कहा कि आमजन के दिलों में देशभक्ति की भावना को प्रबल करने और देश के प्रत्येक व्यक्ति के दिल में राष्ट्रीय ध्वज के प्रति सम्मान पैदा करने के लिए उन्होंने यह हाफ मैराथन पूरी की। शुरुआत में कई पुलिसकर्मियों ने एसएसपी के साथ हाफ मैराथन पूरा करने का प्रयास किया। मगर वह थक गए और आधे रास्ते में ही दौड़ पूरी करनी पड़ी, लेकिन एसएसपी मुनीराज जी बिना रुके तिरंगा लेकर 22 किलोमीटर हाफ मैराथन पूरी होने तक दौड़ते रहे। 

1 घंटा 40 मिनट में पूरा किया दौड़ का सफर
एसएसपी मुनीराज का दौड़ने का शौक पुराना है। वह कई प्रतियोगिताओं में भी इनाम जीत चुके हैं। 19 नवंबर 2017 को दिल्ली में हाफ मैराथन हुई। मुनीराज जी ने इसे 1 घंटा 40 मिनट में पूरा किया। गाजियाबाद और बुलंदशहर जिले में वे कई बार दौड़ते-दौड़ते किसी भी थाने में निरीक्षण करने के लिए पहुंच चुके हैं। मुनीराज अब तक तीन से ज्यादा बार मैराथन दौड़ चुके हैं। वे अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देते हैं और इसके लिए प्रदेश के पुलिस अफसरों में उनकी अलग पहचान है। 

आगरा में निकाली थी 100 किलोमीटर की साइकिल रैली
एसएसपी मुनीराज जी को साइकिलिंग का भी शौक है। पिछले दिनों वे मॉर्निंग में साइकिल चलाते हुए भोजपुर थाने का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए थे। अक्तूबर-2020 में जब सौ करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन पूरा होने पर देश ने जश्न मनाया तो आगरा में तत्कालीन एसएसपी रहे मुनीराज जी ने 100 किलोमीटर की साइकिल रैली निकाली थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.