एग्जाम में नंबर बढ़वाने गई छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, फिर दो सालों तक किया शोषण

गाजियाबाद में शर्मनाक मामला : एग्जाम में नंबर बढ़वाने गई छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, फिर दो सालों तक किया शोषण

एग्जाम में नंबर बढ़वाने गई छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, फिर दो सालों तक किया शोषण

Google Image | आरोपी टीचर

Ghaziabad : कहते हैं टीचर छात्रों का भविष्य संवारता है, लेकिन गाजियाबाद में एक टीचर ने नौवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा के साथ 2 साल तक रेप किया। टीचर ने कहा कि अगर उसको परीक्षा में पास होना है तो उसके साथ इस घिनौनी हरकत को करना पड़ेगा, नहीं तो गया उसको एग्जाम में फेल कर देगा। एग्जाम में अच्छे नंबर और परिवार को खत्म करने की धमकी देकर टीचर ने 2 साल तक नौवीं क्लास की छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। अब पीड़िता ने खुद को न्याय दिलवाने के लिए आवाज उठाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसको जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरी घटना
मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के नंदग्राम कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल है। यहां पर सौरभ गुप्ता नाम का एक व्यक्ति कंप्यूटर की क्लास देता है। पीड़िता ने बताया कि 2 साल पहले सौरव गुप्ता ने उससे कहा था कि अगर एग्जाम में नंबर बड़वाने हैं तो उससे मिलना होगा। नौवीं क्लास की छात्रा आरोपी टीचर की हैवानियत से अनजान थी। वह अपने नंबर बड़वाने के लिए जब टीचर के पास गई तो उसने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी टीचर सौरव गुप्ता ने धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसके पूरे परिवार को जान से खत्म कर देगा और इसकी जिम्मेदार खुद होगी।

कोर्ट के आदेश पर आरोपी पहुंचा हवालात 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता करीब 2 साल तक इस शोषण को सहती रही, लेकिन जब पानी सिर के ऊपर पहुंच गया तो पीड़िता ने आवाज उठाई। पीड़िता बीते दिनों अपने परिवार के साथ नंदग्राम कोतवाली पहुंची और रो-रोकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने इस मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया और छानबीन की थी। छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर सौरभ गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां पर न्यायाधीश के आदेश पर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.